पिता ने बेटे को मारा था तमाचा

- दोस्त से तमंचा मांगकर लाया बेटा और पिता को मारी गोली

Meerut : एक बार फिर रिश्तों का खून होता हुआ नजर आया। बेटे को काम करने की नसीहत देते हुए एक तमाचा मारना पिता को भारी पड़ गया। गुस्साए बेटे ने अपने पिता की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी और शव कमरे में छोड़कर फरार हो गया। लिसाड़ी गेट थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

यह है मामला

लिसाड़ी गेट के अहमद नगर गली। 1 में वृद्ध हिजबुर्रहमान अपने परिवार के साथ रहता था। उसके छह बेटे हैं। पांचवे नंबर का बेटा साकिब पिछले कई दिनों से कोई काम नहीं कर रहा था। पूरे दिन घर पर खाली बैठा रहता था। अन्य पांचो बच्चे किसी न किसी काम में लगे हुए थे। गुरुवार की रात को पिता ने साकिब को काम करने की नसीहत दी। पिता ने गुस्से में साकिब के चांटा मार दिया। गुस्से में साकिब अपने दोस्त से तमंचा मांग कर लाया और शुक्रवार तड़के घर में सो रहे पिता हिजबुर्रहमान के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। उसने अपने खून से सने कपड़े उतारकर कमरे में छिपा दिए और फरार हो गया। हत्या की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस से िछपाते रहे

पहले तो परिजन साकिब की मदद करते हुए घटनाक्रम को छिपाते रहे। इसके बाद जब पुलिस ने घर की तलाश ली तो घर में साकिब के खून से सने कपड़े मिल गए। पुलिस ने कपड़ों को अपने कब्जे में लेकर फारेसिंक जांच के लिए भेजे। साकिब के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया। सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला का कहना है कि साकिब की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।