- लगातार फॉल्ट होने से बिजली आपूर्ति रही बाधित

- दिनभर धड़धड़ाते रहे जनरेटर

आगरा. आगरा का ट्रेड सेंटर संजय प्लेस में सोमवार को बिजली के तारों में चिंगारी के साथ धमाके होते रहे. लगातर तीन फॉल्ट होने से संजय प्लेस की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई. दिन भर संजय प्लेस में जनरेटर धड़धड़ाते रहे. लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. लोगों का कहना था कि कई बार इस बारे में टोरंट में शिकायत की गई है, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया है.

आए दिन होता है फॉल्ट

संजय प्लेस में आए दिन फॉल्ट की स्थिति बनी रहती है. संजय प्लेस कंप्यूटर एसोसिएशन के अध्यक्ष आरएस सेंगर ने बताया कि फॉल्ट होने के कारण लाइट गुल हो जाती है. बिजली का नेटवर्क दुरुस्त न होने से आए दिन समस्या बनी रहती है. वहीं ओम आर्ट के संचालक ने बताया कि फॉल्ट के कारण हर तीसरे दिन लाइट गुल होती है. शिकायत पर भी कोई देखने नहीं आता. वहीं दुकान संचालक चतुर्भुज तिवारी ने बताया कि टोरंट को कई बार शिकायत की है. कोई सुनता ही नहीं. ऐसेसमेंट लगाने में टोरंट कर्मचारी अधिकारी आगे रहते हैं. इस ओर कोई ध्यान नहीं है.

देहात में भी रुला रही बिजली

उमस भरी गर्मी में बिजली कटौती देहात क्षेत्र में भी परेशानी का सबब बनी हुई है. 18 घंटे की आपूर्ति का दावा सिर्फ पांच घंटे में पूरा किया जा रहा है. इसमें बिचपुरी, किरावली, कुकथला फीडर, बाद फीडर, अकोला, सैंया, बाह, मलपुरा, बरौली अहीर, रोहता ग्वालियर हाइवे, एत्मादपुर, जगनेर, कागारौल आदि क्षेत्रों में विद्युत कटौती से लोग परेशान हैं.