- मुंहबोले बेटे और बहू को दिया आशीर्वाद

PIPRAICH/PEPPEGANJ:

लॉस एंजिलिस, अमेरिका की डिब्रा एन। मिलर शनिवार को पिपराइच से ढेर सारा प्यार और उपहार लेकर विदा हो गई। यहां के लोगों से मिले प्यार से वह भावुक नजर आई। फेसबुक फ्रेंड से बेटा बने कृष्णा तिवारी और बहू को अपने घर आने का न्योता दिया। डिब्रा के वापस लौटने की सूचना पर उन्हें उपहार देने के लिए लोगों में होड़ सी मच गई।

लीं सेल्फी, बनाया फेसबुक फ्रेंड

पीपीगंज के पचगांवां में शुक्रवार को डिब्रा बेटे कृष्णा की बारात में गई। डॉ। केबी पांडेय के घर डिब्रा के आने की सूचना लोगों को हो गई थी। उनसे मिलने के लिए क्षेत्र के लोगों की भीड़ लग गई थी। युवाओं में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी रही। स्टूडेंट ओमदत्त पाण्डेय ने भी उन्हें अपने फेसबुक फ्रेंड के रूप में जोड़ा, जिसे उन्होंने तुरंत एक्सेप्ट कर लिया। फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने वालों की भी होड़ लग गई। यह सब देखकर डिब्रा ने बताया कि वह खुद को सेलीब्रेटी महसूस कर रही हैं और यहां मिले प्यार से अभिभूत हैं।

दिए उपहार

पिपराइच नगर पंचायत चेयरमैन बेचना देवी सहित गोरखपुर व आसपास के गांवों के लोग शनिवार को डिब्रा से मिलने पहुंचे और उन्हें उपहार दिया। रामायण, गीता के साथ विवेकानंद की पुस्तकें उपहार में दी। थानाध्यक्ष अजय कुमार ओझा ने भी उन्हें उपहार दिया। जाते वक्त कृष्णा के परिवार के साथ ही पड़ोसी व गांव वाले जमा हो गए थे। तीन दिनों में वह सबसे इतना जुड़ गई थीं कि सब भावुक हो गए। डिब्रा के भी आंखों से आंसू छलक पड़े। उन्होंने कृष्णा और बहू को अपने घर आने का न्योता दिया और अपने वतन लौट गई।