-सिटी मजिस्ट्रेट के फोन पर दौड़ी एफडीए की टीम

- लड्डू का लिया सैंपल, पीडि़त परिवार नहीं मिला

Meerut : छिपीटैंक स्थित बंगाल स्वीट्स पर मंगलवार एक परिवार ने जमकर हंगामा किया। शिकायतकर्ताओं का आरोप था कि मिठाई की दुकान से खरीदे गए लड्डू खाकर उनका परिवार बीमार पड़ गया है। सिटी मजिस्ट्रेट के फोन पर पहुंची एफडीए की टीम ने लड्डू का सैंपल लिया, जबकि पीडि़त परिवार से टीम की मुलाकात नहीं हो सकी।

सिटी मजिस्ट्रेट ने किया फोन

सिटी मजिस्ट्रेट केशव कुमार ने मंगलवार को मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी जेपी सिंह को फोन करके बताया कि छिपीटैंक स्थित बंगाली स्वीट्स के खराब लड्डू खाकर कुछ लोग बीमार हो गए हैं। सूचना पर आनन-फानन में टीम बंगाली स्वीट्स पहुंची। यहां टीम को मालूम चला कि खराब पड़ गए बूंदी के लड्डू को लेकर एक खरीदार ने दुकान पर हंगामा काटा। आरोप लगाया कि 25 मार्च को खरीदा गया लड्डू खराब था, जिसे रिश्तेदारों की शिकायत पर फेंकना पड़ गया।

लिया लड्डू का सैंपल

खाद्य सुरक्षा विभाग के मुताबिक 25 मार्च को एक व्यक्ति ने दुकान से 25 किलो लड्डू खरीदे। आरोप है कि यह लड्डू खराब पड़ गए थे, जिसकी शिकायत रिश्तेदारों ने भी की। मंगलवार दोपहर करीब दर्जनभर लोगों ने छीपी टैंक स्थित बंगाल स्वीट पर पहुंचकर हंगामा कर दिया। दुकानदार नरेश थापर ने शिकायत का संज्ञान लेते हुए तीन हजार रुपए वापस कर दिए। टीम ने शिकायतकर्ता को फोनकर बुलाया। घंटों बाद भी वह नहीं आए, और एफडीआई की टीम ने बूंदी की लड्डू का सैंपल भर लिया। लखनऊ से रिपोर्ट में साफ होगा कि लड्डू खराब पड़ गया था या नहीं।