भाजपा का झंडा लगी गाड़ी से युवकों ने की फायरिंग

व्यापारियों को एकजुट होता देख मौके से भाग निकले कार सवार

आगरा. थाना न्यू आगरा कमला नगर में सत्ताधारी पार्टी का झंडा लगी गाड़ी से फायरिग कर युवकों ने सनसनी फैला दी. गाड़ी पर पूर्व सांसद प्रतिनिधि भी लिखा था. लोगों ने हिम्मत कर घेराबंदी की तो आरोपित मौके से भाग निकले. पुलिस के मुकदमा दर्ज करने में देरी करने पर व्यापारी आक्रोशित होने लगे. बाजार बंद होने की स्थिति बनने पर पुलिस हरकत में आई. इसके बाद मुकदमा दर्ज कर गाड़ी भी बरामद कर ली.

मामूली बात पर हुआ था विवाद

कमला नगर मुख्य बाजार के शाक्या मार्केट में शनिवार को सुबह 11 बजे एक युवक एक्टिवा लेकर खड़ा था. पीछे से आए युवक ने उससे एक्टिवा हटाने को कहा. दोनों में इसको लेकर विवाद हुआ और हाथापाई होने लगी. तभी ड्राइ क्लीनिंग की दुकान एक युवक और पान की दुकान से ईश्वरी प्रसाद पहुंचे और दोनों को अलग कर दिया. इससे एक एक्टिवा पर सवार युवक बुरा मान गया. थोड़ी देर में देख लेने का एलान करके वह चला गया.

युवकों ने किया फायर

करीब दस मिनट बाद वह युवक एक्सयूवी गाड़ी से फिर पहुंचा. गाड़ी में तीन और युवक थे. सभी के पास हथियार थे. दो युवक गाड़ी से नीचे उतरे. एक ने रोहित के गाल पर तमाचा मारते हुए उसकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया, जबकि दूसरे ने ईश्वरी प्रसाद से मारपीट कर दी. व्यापारियों से मारपीट होते देखकर आसपास के व्यापारी आने लगे. ऐसे में गाड़ी में बैठे युवकों ने दो फायर कर दिए. तीसरा फायर करने से पहले तमंचा मिस हो गया.

मुकदमें की पुलिस ने दिखाई ढिलाई

व्यापारी एकजुट होकर गाड़ी की तरफ भागने लगे. पकड़े जाने के डर से युवक गाड़ी लेकर भाग गए. ईश्वरी प्रसाद ने घटना के संबंध में थाना न्यू आगरा में तहरीर दे दी. मगर, पुलिस फायरिंग होने की बात से मना करते हुए मुकदमा दर्ज करने में आनाकानी करने लगी. इसको लेकर व्यापारी आक्रोशित हो गए. कमला नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय अग्रवाल, लाल सिंह शाक्य, पंकज अग्रवाल, मेघराज, भानु शर्मा समेत अन्य व्यापारियों ने बाजार बंद करने के एलान कर दिया.

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

लोगों को गुस्से में देख पुलिस हरकत में आ गई. मामले में मुकदमा दर्ज कर गाड़ी की तलाश शुरू कर दी. शाम को पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर कमला नगर के राधा नगर में पहुंच गई और गाड़ी बरामद कर ली. गाड़ी मालिक घर में नहीं मिला. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.