- ऊंचाहार एक्सपे्रस के जनरल कोच में युवक कर रहा था सफर

- सेंट्रल स्टेशन में उतार जीआरपी ने अस्पताल में कराया भर्ती

KANPUR। ठंड के बढ़ते ही जहरखुरानी गैंग विभिन्न ट्रेनों मे सक्रीय हो गया है। गौरतलब है कि बीते एक सप्ताह में आधा दर्जन से अधिक जहरखुरानी की घटनाएं विभिन्न ट्रेनों में हो चुकी है। मंडे को जहरखुरानी गिरोह ने ऊंचाहार के जनरल कोच में सफर कर रहे युनाइटेड फासफोरस लिमिटेड कंपनी के गनमैन मुन्ना लाल शुक्ला को नशीली चाय पिला कर उसकी 12 बोर बंदूक व सात हजार की नकदी लूट ले गए। पीडि़त को सेंट्रल स्टेशन में उतार जीआरपी ने उपचार के लिए केपीएम में भर्ती कराया है।

तीन दिनों से लगातार हो रही घटनाएं

गौरतलब है कि ठंड में अक्सर जहरखुरानी गिरोह सक्रीय हो जाता है। बीते तीन दिनों से विभिन्न ट्रेनों में जहरखुरानी की घटनाएं हो रही है। जिनको सेंट्रल स्टेशन से उपचार के लिए जीआरपी ने केपीएम में भर्ती कराया है। सैटरडे को जहरखुरानी के शिकार दो यात्री प्लेटफार्म 6 पर दिल्ली इंड के पास पड़े थे। जिनको जीआरपी ने केपीएम में भर्ती कराया था। वहीं संडे को सेंट्रल स्टेशन के सिटी साइड रिजर्वेशन के पीछे बेसुध पड़े मिले जहरखुरानी के शिकार एक यात्री को भी जीआरपी ने ही केपीएम में भर्ती कराया था।

सफर के दौरान बरते एहतियात

जीआरपी एसएसआई संजय तिवारी ने बताया कि यात्रियों के सफर के दौरान थोड़ी एहतियात बरतने की जरूरत है। यात्री सफर के दौरान अंजाने व्यक्ति द्वारा दिया गया कोई भी खाने पीने का सामान न खाए। साथ ही अगर किसी यात्री पर अपराधिक व्यक्ति होने का शक हो तो इसकी जानकारी रेलवे कंट्रोल रूम पर दे।