- सीएम आवास के बाहर महिला ने परिजनों के साथ किया आत्मदाह का प्रयास

परिवार समेत आत्मदाह का प्रयास
संडे सुबह उन्नाव निवासी महिला अपने परिवार के साथ सीएम योगी के आवास के बाहर पहुंची। गेट पर मौजूद पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते इसस पहले ही उसने परिजनों के साथ बोतल से ज्वलनशील पदार्थ निकाला और अपने ऊपर डाल आत्मदाह का प्रयास किया। इन सभी को गेट पर मौजूद पुलिसवालों ने किसी तरह पकड़ा और इसकी सूचना गौतमपल्ली पुलिस को दी।

विधायक पर लगाया रेप का आरोप
इंस्पेक्टर गौतमपल्ली विजयसेन इन सभी को लेकर थाने आए। पुलिस ने महिला व उसके परिजनों से बात की तो महिला ने आरोप लगाया कि उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके भाई ने उसके साथ रेप किया है और अब उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

पुलिस पर केस दर्ज न करने का आरोप
महिला का आरोप है कि बीजेपी विधायक के रसूख के चलते पुलिस ने उसकी शिकायत पर केस भी नहीं दर्ज किया। अब विधायक और उसका भाई जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। न्याय न मिलने से परेशान होकर वह परिवार के साथ आत्मदाह के लिए मजबूर हुई। महिला का आरोप है कि विधायक के इशारे पर उसके खिलाफ पुलिस ने कई फर्जी मामले उन्नाव थाने में दर्ज कराए हैं।

एडीजी ने जांच के दिये आदेश
सीएम आवास के बारे आत्मदाह की कोशिश के मामले में एडीजी जोन लखनऊ राजीव कृष्णा का कहना है कि मसला पिछले साल जून का है। कोर्ट और सभी जगह पीडि़त परिवार ने शिकायत की है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। महिला के आरोप की जांच पुलिस के सीनियर अधिकारी से कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर पीडि़त परिवार को धमकी मिलने की बात सही पायी जाती है कि उसे और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाएगी।