-पति के साथ सौतन को देख भड़की पत्नी, हंगामा

-बच्चों को छोड़कर दूसरी के साथ रह रहा था पति

ROORKEE देहरादून में मायके में रह रही विवाहिता के लिए यह कहावत सही हो गई कि जिसे ढूंढा गली-गली वह मिला सौतन की गली। डेढ़ साल से जिस पति की तलाश में विवाहिता दर-दर भटक रही थी वह आदर्शनगर में अपने दोस्त की पत्नी के साथ रहते हुए मिला।

गांव छाड़कर दोस्त के पास आया

पौढी गढ़वाल के मरगांव पट्टी निवासी युवक का विवाह ग्राम जहड़ निवासी युवती से पांच वर्ष पूर्व हुआ था। शादी के बाद दोच्बच्चे होने पर वह पत्नी को साथ लेकर हरिद्वार के खड़खड़ी गांव में रहने लगा। जहां पूर्व से ही रहने वाले दोस्त की पत्‍‌नी से उसके अवैध संबंध हो गए।

दूसरी के चक्कर में पत्‍‌नीच्बच्चों को छोड़ा

आरोपी ने करीब डेढ़ साल पूर्व पत्नी औरच्बच्चों को उसके देहरादून स्थित मायके में भेज दिया और दोस्त की पत्नी को लेकर चंपत हो गया। उसके दोस्त ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद से उसकी पत्नी अपने पति को तलाश कर रही थी।

यूं हुआ खुलासा

शनिवार की सुबह विवाहिता को किसी ने बताया कि उसका पति रुड़की के आर्दशनगर कालोनी में रहता है तथा शहर के एक होटल में नौकरी भी करता है। इस पर विवाहिता अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और पुलिस की मदद से पति और उसकी प्रेमिका को पकड़ लिया। कोतवाली में विवाहिता अपने पति और सौतन के साथ भिड़ गई। पुलिस ने प्रेमी युगल को हिरासत में ले रखा है। वहीं पकड़ी गई महिला के पति को भी कोतवाली बुलाया जा रहा है। इंस्पेक्टर वीडी उनियाल ने बताया कि महिला के पति के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।