फंदे से लटकता मिला पांचवीं क्लास की छात्रा का शव

- रहस्यमय हालत में फंसे से लटकती मिली छात्रा की डेडबॉडी

- घर में अकेली थी छात्रा, लौटने पर परिजनों को हुई घटना की जानकारी

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW : मोहनलालगंज में पांचवीं क्लास की छात्रा का रहस्यमय हालत में फंसे से लटकती डेडबॉडी मिली। छात्रा घर पर अकेली थी और हादसे की जानकारी परिजनों के वापस लौटने पर हुई। पुलिस छात्रा की मौत को आत्महत्या मान रही है जबकि सुसाइड के कारण न तो पुलिस के पास है और न ही परिजनों के पास। पुलिस और परिजन छात्रा के मौत के कारण की तलाश कर रहे है।

घर पर अकेली थी छात्रा

मोहनलालगंज के परवरपूरब गांव निवासी मेडी लाल की ग्यारह वर्षीय बेटी नैना संडे की शाम 6 बजे निर्माणाधीन मकान में कपड़े सुखाने के लिये दीवालो पर रखे गये बांस से साड़ी के फंदे से लटकती देखी गई। मृतका के बड़े भाई हरिशंकर ने पुलिस को बताया की नैना मोहनलालगंज आदर्श शिक्षा निकेतन में कक्षा पांच में पढ़ रही थी। दो भाई व पिता भी मजदूरी करने बाहर गये थे। मां ओर दो भाभी धान के खेत मे धान काटने गयी थी। नैना घर में अकेली थी। शाम को जब परिवार वाले घर आये तो नैना को फांसी पर झूलते देखा।

मौत कर रही कई सवाल खड़े

मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। नैना की मौत किन परिस्थितियों मे हुई इस सवाल के जबाव पर परिवार वाले भी कुछ बोलने को तैयार नही है। कोतवाली प्रभारी एस एन राय ने बताया की आखिर नैना ने फांसी लगायी है या कोई अनहोनी हुयी है घटना के कारणो का पता अब पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।