- दोस्तों के साथ मेराज हुक्का बार आया था घायल युवक

- नशे धुत युवकों ने साथ आई युवतियों से कमेंट करने पर हुआ झगड़ा

LUCKNOW@inextr.co.in

LUCKNOW :

हजरतगंज के पार्क रोड स्थित मेराज हुक्का बार में रविवार देर रात छेड़छाड़ को लेकर जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक युवक घायल हो गया। उसने साथ आई युवतियों पर कमेंट करने का विरोध किया था। आरोप है कि नशे में धुत चार युवक हुक्का बार पहुंचे और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने लगे। उसके विरोध करने पर धुत युवकों ने उसे पीट पीटकर लहुलूहान कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर हजरतगंज पुलिस मौके पर पहुंची और चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

युवतियों की छेड़छाड़

मडि़यांव में रहने वाले वकील मंजर रविवार रात करीब आठ बजे अपनी दो महिला मित्रों और चार दोस्तों के साथ पार्क रोड स्थित मेराज हुक्का बार गया था। वहां अपने दोस्तों के साथ टेबल पर बैठकर बाते कर रहे थे। तभी उसके चारों दोस्त बाहर चले गए, जबकि मंजर वॉश रूम चला गया। बताया जाता है कि लड़कियों को अकेला देखकर वहां मौजूद पहले से मौजूद चार युवकों ने उनसे छेड़छाड़ शुरू कर दी। लड़कियों ने शोर मचाया तो मंजर वहां पहुंच गया और विरोध करते हुए दोस्तों को आवाज दी। उसके दोस्त वहां पहुंचे और सभी ने मिलकर चारों युवकों को पीटकर वहां से भगा दिया।

दोस्तों को बुला लिया

बाहर निकले इशान व उसके दोस्तों ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। बेइज्जती का बदला लेने के लिए बाहर मंजर का इंतजार करने लगे। बताया जाता है कि जैसे ही मंजर दोस्तों के साथ बाहर निकला तभी वहां मौजूद युवकों ने उसे घेर लिया और पीटना शुरु कर दिया। बार के बाहर रोड पर मारपीट देख वहां भगदड़ मच गई। हंगामा बढ़ने पर स्थानीय लोगों ने हजरतगंज पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर इंस्पेक्टर हजरतगंज आनंद शाही मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। घायल मंजर का सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया और उसकी तहरीर पर आशियाना निवासी ईशान त्रिपाठी, कल्पना स्टेट निवासी कार्तिक चित्रांशी, कैसरबाग निवासी प्रभात दुबे, जतिन अग्रवाल और हुसैनाबाद निवासी अरशद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।