- पदाधिकारियों में प्रस्ताव को लेकर हुई कहासुनी

- अंतिम दिन की घटना, मौके पर मची अफरा-तफरी

आगरा। जीआईसी मैदान में आयोजित अखिल भारतीय माथुर वैश्य सभा के राष्ट्रीय अधिवेशन में दो पक्ष आमने-सामने आ गए। कहासनुी के बाद दोनों ओर से जमकर चप्पल-जूते चले। मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

चुनाव को लेकर कर रहे थे कमेंट

अधिवेशन के आयोजन से पूर्व हुए चुनाव को लेकर दो गुट एक-दूसरे को लेकर कंमेट कर रहे थे। संस्था के पदाधिकारी की कार्यशैली को लेकर कुछ लोगों में रोष व्याप्त है। अधिवेशन शुरू होने से पूर्व भी दोनों पक्ष किसी बात को लेकर आमने-सामने आ गए थे, लेकिन किसी तरह उन्हें शांत करा दिया गया। इसके बाद भी वह एक दूसरे पर छींटाकशी कर रहे थे।

अंतिम दिन सामने आई रार

तीन दिवसीय के अंतिम दिन मंगलवार को कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे दो पक्षों में किसी प्रस्ताव को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों में हाथापाई शुरू हो गयी। कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया, तो मारपीट शुरू कर दी। जूता-चप्पल हाथ में ले लीं। कुछ लोगों के पकड़े भी फट गए। दोनों सीमेंट व्यवसायी बताए जा रहे हैं। विवाद को देखकर पांडाल में भगदड़ मच गयी। सूत्रों का कहना है कि अधिवेशन के अंतिम दिन पदाधिकारियों की अंतर्कलह खुलकर सामने आ गई। इसकी सम्मानित पदाधिकारियों ने घोर निंदा की है।

घटना की निंदा

पंचकुइयां स्थित जीआईसी मैदान में राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया गया था। तीन दिवसीय इस राष्ट्रीय अधिवेशन में देशभर से वैश्य समाज के लोगों ने शिरकत की। इस दौरान वैश्य समाज के मेधावियों और उद्यमियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के बाद शहर के सम्मानित वैश्य समाज के लोगों द्वारा इस घटना की निंदा की गई।