- क्रिकेट खेल रहे युवक को लगी गोली

- पांच गिरफ्तार, तीन असलहे बरामद

LUCKNOW :

ठाकुरगंज के अहिरनखेड़ा इलाके में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई। फायरिंग के दौरान पास में ही क्रिकेट खेल रहे एक युवक के पैर में गोली लगी। सूचना पर पहुंची ठाकुरगंज पुलिस ने मौके से पांच लोगों को गिरफ्तार कर तीन लाइसेंसी असलहे बरामद किए हैं। मामले में पुलिस खुद वादी बनी और दोनों पक्षों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

प्लाट पर कब्जे को लेकर दो ग्रुप भिड़े

इंस्पेक्टर ठाकुरगंज दीपक दूबे ने बताया कि ठाकुरगंज के अहिरनखेड़ा गांव में एक खाली प्लाट है। शनिवार सुबह 11 बजे पुराना तोपखाना निवासी सूरज सिंह, मनीष मिश्र समेत कई लोग वहां पहुंचे और प्लाट पर निर्माण कराने लगे। इस बीच अहिरनखेड़ा गांव निवासी अमृतलाल यादव, गुड्डू यादव और सोनू यादव वहां आए और जमीन अपनी बता काम रुकवाने लगे। इस बात पर दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।

युवक को लगी गोली

पहले तो दोनों पक्षों में लाठी डंडे और ईंट पत्थर चले। लेकिन बाद में दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी। एक गोली वहीं पास में क्रिकेट खेल रहे बारी रोड़ निवासी विमलेंद्र को लगी। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ठाकुरगंज पुलिस पहुंची। घायल युवक को गांव वालों ने ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया है।

दो लाइसेंसी रिवाल्वर और एक पिस्टल बरामद

मौके पर पहुंची ठाकुरगंज पुलिस ने सूरज सिंह, मनीष मिश्र, अमृतलाल यादव, गुड्डू यादव और सोनू यादव को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो लाइसेंसी रिवाल्वर और एक पिस्टल बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ अपनी तरफ से रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ भी ठाकुरगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया है।