-शाहगंज एरिया में स्थित एक रेस्टोरेंट पर हुआ बवाल

-जंक्शन के पास होटल वालों ने जमकर मारा पीटा, पुलिस ने भी नहीं दर्ज की रिपेार्ट

ALLAHABAD: जंक्शन के बाहर एक होटल में डिनर करना कुछ युवकों को महंगा पड़ गया। एक रोटी क्या जल्दी मांग ली बदले में मार मिली। जरा सी बात पर दंबग होटल वालों ने डिनर करने पहुंचे युवकों की जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह खून से लथपथ हो गया। पुलिस भी कहां कम थी। रिपोर्ट दर्ज करने का आश्वासन दिया और तहरीर लेकर मामले में गेम कर दिया।

डिनर के लिए पहुंचे थे रात में

दारागंज एरिया का रहने वाला राहुल त्रिपाठी मंडे नाइट अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने निकला था। रात में साढ़े नौ बजे सभी शाहगंज एरिया में स्थित एक होटल में डिनर करने पहुंचे। राहुल की मानें तो सभी डिनर कर रहे थे। रोटी खत्म हो गई। उसने वेटर को बुलाया। उसे डांट लगाई कि कब से बुला रहा हूं रोटी क्यों नहीं पहुंचा रहे। इतनी सी बात पर होटल वाले उस पर ही भड़क उठे। तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई और होटल कर्मचारियों ने राहुल की पिटाई शुरू कर दी। उसे पकड़कर बाहर निकाल दिया। इससे राहुल के चेहरे और हाथ पर भी चोट लग गई।

पुलिस ने दे दिया झांसा

राहुल वहां से बाहर निकला और अपने फैमिली मेम्बर्स को सूचना दे दी। दूसरी ओर राहुल के जाते ही होटल वालों ने पुलिस बुलाकर उसकी बाइक उन्हें सौंप दी। पुलिस ने बाइक का चालान भी कर दिया। कुछ देर बाद ही राहुल के घर वाले वहां पहुंच गए। उन्होंने शाहगंज पुलिस स्टेशन पहुंचकर आपबीती सुनाई। वहां मौजूद सब इंस्पेक्टर ने जख्मी हालत में राहुल को देखकर आश्वासन दिया कि आप तहरीर दें, रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। घर वालों ने होटल वालों के खिलाफ तहरीर दी और घर लौट गए। लेकिन शाहगंज पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। इस मामले में शाहगंज पुलिस ने बताया कि लड़कों ने शराब पीकर हंगामा किया था। वे तुरंत डिनर के लिए अड़े थे जिसके बाद हंगामा हुआ। कोई रिपेार्ट दर्ज नहीं है।