-कोतवाली थाना क्षेत्र के भारत माता चौक पर भिड़े दो बाइक सवार

-कोतवाली पुलिस पहुंची और मारपीट कर रहे युवकों को थाने ले गई

RANCHI(27 June): कोतवाली थाना क्षेत्र के भारत माता चौक पर मंगलवार को बाइक से बाइक सटने के बाद बवाल मच गया। बाइक सवार युवकों ने दूसरी बाइक पर सवार युवती को तमाचा जड़ दिया। इससे बाइक चला रहा युवती का भाई आग बबूला हो गया और बाइक सवार दोनों युवकों की जमकर धुनाई कर दी। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस पहुंची और आरोपियों को पकड़ कर ले गई।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, एक बाइक पर सवार दो युवक कहीं जा रहे थे। भीड़ होने की वजह से पीछे से आ रही बाइक से थोड़ा सट गया। उस बाइक पर भाई और बहन सवार थे। इसी क्रम में दोनों लड़कों ने बाइक पर बैठी युवती को एक थप्पड़ जड़ दिया। इससे भाई आग बबूला हो गया। उसने बीच रोड में ही बाइक रोकी और युवकों की जमकर धुनाई कर दी।

मारपीट से बीच रोड जाम

आगे वाली बाइक से एक युवक उतरा और पीछे खड़ी बाइक सवार भाई-बहन से झगड़ने लगा। भाई-बहन ने सॉरी भी कहा पर वो मानने को तैयार नहीं था। युवक ने आव देखा ना ताव और लड़की को एक थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद लड़की के भाई का गुस्सा फूट पड़ा और वो युवक और उसके साथी की धुनाई करने लगा। बीच सड़क पर मारपीट की वजह से जाम लग गया। लोगों की भीड़ जुट गई। बाद में लोगों ने बीच बचाव से मामले को शंात कराया। मौके पर पहुंची कोतवाली थाना की पुलिस ने तुरंत दोनों युवकों को पकड़ा और गोंदा ट्रैफिक थाने भेज दी।