एमडी ऑफिस पर सभी कर्मचारी संगठनों ने किया प्रदर्शन

नौचंदी व लिसाड़ी गेट क्षेत्र में करीब तीन घंटे गुल रही बत्ती

Meerut। बिजली विभाग के कर्मचारियों ने मंगलवार को निजीकरण के विरोध एमडी ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन में कई जिलों के कर्मचारी व अधिकारी समर्थन करने के लिए साकेत स्थित एमडी ऑफिस पर पहुंचे। कर्मचारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि इस फैसले को जल्द वापस नहीं लिया तो तालाबंदी की जाएगी।

हस हजार करोड़ बकाया

कर्मचारियों ने कहा कि सरकारी विभागों पर बिजली विभाग का दस हजार करोड़ रूपये से अधिक का बकाया है। उसको वसूलने के बजाए सरकार घाटा दिखाकर उत्तर प्रदेश पॉवर कारपोरेशन के कई जिलों को निजी हाथों में देना चाहती है। उन्होंने कहा कि कैग की रिपोर्ट के अनुसार पिछले सात साल में आगरा स्थित टोरंट कंपनी ने चार हजार करोड़ रूपये से अधिक का घाटा पहुंचाया है। बावजूद इसके सरकार बिजली को निजी हाथों में देना चाहती है।

काटेंगे बिजली

विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने कहा कि सरकारी विभागों की बिजली काटने का काम और तेजी से किया जाएगा। किसी भी हाल में विभाग को निजी हाथों में नहीं देने दिया जाएगा।

हुई बत्ती गुल

मंगलवार को नौचंदी व लिसाड़ी गेट की लाइन में दोपहर में फॉल्ट हो गया। इन दोनों क्षेत्रों में करीब तीन घंटे तक बिजली गायब रही। शाम पांच बजे धरना समाप्त होने के बाद फॉल्ट को ठीक किया गया।

यह रहे मौजूद

इस दौरान सीपी सिंह, आरएस गुप्ता, विपुल काम्बोज, दिलमणि, भूपेंद्र, जेके सिंह, ऐके सिंह, आईपी सिंह, पीसी पंत, संजय, अमित कुमार, अरविंद कुमार सहित सैंकड़ों अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।