- पुलिस के सामने चले सरिया, धारदार हथियार और पत्थर

- पुलिस ने फटकारी लाठियां, चार घायल, अस्पताल में भर्ती

- पुलिस ने अस्पताल से उठाए मारपीट करने वाले, कार्रवाई

Meerut: जली कोठी में रविवार की शाम लॉटरी के पैसों को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों ओर से पथराव और धारदार हथियार चले। जिसमें कई लोग घायल हो गए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को कंट्रोल करने के लिए लाठियां फटकारीं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायलों को देखने आए बवाल करने वाले लोगों को पुलिस ने धर लिया। जिनको पकड़कर थाने लाया गया। जहां थाने में भी काफी देर तक हंगामा होता रहा। इसके बाद दोनों ओर से तहरीर दी गई।

यह है मामला

जली कोठी पर रहने वाले अखलाक पुत्र बुंदू ने कामिल पुत्र सलीम के यहां पचास हजार रुपए की लॉटरी डाल रखी थी। अखलाक अपनी लॉटरी के पैसे मांग रहा था। आरोप है कि कामिल रुपए देने से इंकार कर रहा था। इन दोनों के बीच रविवार की शाम पैसों के लेनदेन को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। कुछ ही देर में यह मामला मारपीट में बदल गया। इसके बाद दोनों ओर से दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गए। जहां जली कोठी पर दोनों ओर से सरिया, लाठी डंडे और धारदार हथियार चलने शुरू हो गए।

पुलिस के सामने मारपीट

इस बीच दोनों ओर से पथराव होना भी शुरू हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने लोग एक दूसरे को पीटते रहे। पुलिस खड़ी देखती रही और दोनों ओर से पथराव होता रहा। इस बीच पुलिस अपने आप को पत्थरों से बचाती रही। थकहार पुलिस ने लाठियां फटकारीं और लोगों को खदेड़ा। इस दौरान करीब चार लोग घायल हुए। जिसमें एक को बर्फ तोड़ने वाला नुकीला सुआं मार दिया। दोनों पक्ष के इन घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल से पकड़े

पुलिस मौके से तो लोगों को पकड़ नहीं पाई, लेकिन अस्पताल में घायलों को देखने पहुंचे लोगों को धर लिया। जहां दोनों ओर से दर्जनों लोगों को गाड़ी में भरकर थाने ले जाया गया। बताया गया कि कामिल पक्ष की ओर से अयूब व शाहरुख और अखलाक पक्ष की ओर से युनूस व बबलू घायल हुए। थाने में सैकड़ों लोगों की भीड़ पहुंची और इस मामले में पकड़े गए लोगों को छोड़ने की मांग की। मौके पर पहुंचे दोनों पक्षों की ओर से मामले में तहरीर दी गई।