अप्सरा सिनेमा पर टिकटों की ब्लैक को लेकर मारपीट

पुलिस ने लाठियां बरसायीं, नंदन सिनेमा पर भी मारपीट

 

Meerut : ईद के मौके पर सलमान खान की रिलीज हुई फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने शहर के कई सिनेमाघरों के बाहर मारपीट करा दी। सिनेमाघर के बाहर बजरंगी भाईजान के टिकटों की कालाबाजारी को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े और जमकर मारपीट हुई। ऐसे में ट्रैफिक जाम भी हुआ तो पुलिस को लाठी लेकर उतरना पड़ा और डंडे बरसाकर लोगों को खदेड़ा। वहीं टिकट ब्लैक करने वाले एक युवक को पकड़ा है।

 

 

टिकट ब्लैक पर घमासान

शनिवार को नमाज के बाद एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद देने के बाद युवकों की टोली बजरंगी भाईजान फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों पर पहुंची। भीड़ में कुछ दर्शकों ने पहले ही टिकटों की बुकिंग करा दी थी और कुछ दर्शक हाथों हाथ टिकट खरीदने के लिए बुकिंग मैनेजर से गुहार लगा रहे थे। आरोप है कि अप्सरा सिनेमा के बाहर दो युवक फिल्म की टिकट ब्लैक कर रहे थे। ब्लैक में टिकट आम रेट के मुकाबले दो सौ रुपये ऊपर बिक रहा था। इस पर युवकों ने सौ रुपये ऊपर देने की बात कही, जिस पर कहासुनी हो गई और फिर सड़क पर ही घमासान हो गया। लोगों ने टिकट ब्लैक करने वालों को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इससे रास्ता जाम हो गया। सूचना पर देहली गेट थाने की पुलिस पहुंची और लाठियां बरसाते हुए मामला शांत कराया।

 

 

पुलिस ने खदेड़ा

यहीं स्थिति नंदन सिनेमा के बाहर की रही, जहां ब्लैक ब्लैक करने को लेकर मारपीट हो गई। इससे हंगामा खड़ा हो गया। सूचना पर नौचंदी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मारपीट करने वालों का खदेड़ा। बाद में दोनों सिनेमाघरों पर पुलिस तैनात कर दी गई।