- एनजीओ संचालक के बेटे को सिविल लाइंस में कट्टे की बट से पीटा

ALLAHABAD:

इलाहाबाद पब्लिक स्कूल के 11वीं के छात्र आरुष मिश्रा को उसी के साथ पढ़ने वाले दर्जन भर छात्रों ने पीटकर जख्मी कर दिया। आरोप है कि उसको घेरकर पीटने के बाद सिर पर तमंचे से भी वार किया गया। आरुष बेहोश हो गया तो उसके दोस्त ने चाचा व पिता को खबर दी। उसको पहले बेली हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। हालत में सुधार न होने पर आरुष को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। आरुष के पिता विनोद मिश्रा एनजीओ संचालक हैं व चाचा विजय हाईकोर्ट के एडवोकेट हैं।

जीएचएस के पास बोला हमला

मिनी एमआईजी कालोनी पुराना कटरा के विजय के मुताबिक उनका भतीजा आरुष 15 मार्च की रात सात बजे बाइक से अपने दोस्त इमरान के साथ सिविल लाइंस आया था। सात बजे के आसपास जब वह जीएचएस के पास पहुंचा था तभी बाइक पर पत्थर फेंका गया और धक्का देकर आरुष को गिरा दिया गया। बाइक इमरान चला रहा था। आरुष के गिरते ही दर्जन भर लड़कों ने उसको घेर लिया और लात-घूसों से पीटने लगे। इनमें से एक ने कट्टा निकालकर उसके सिर पर वार किया। सिर से खून बहने लगा तो युवक जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। इमरान ने विजय व विनोद को इस घटना की खबर दी।

छात्रों को पहचानने का दावा

होश में आने पर आरुष ने बताया कि उसको पीटने वालों में से तीन को वह पहचानता है। उसने पीटने वालों का नाम अभिषेक त्रिपाठी, आशीष दुबे व शशांक द्विवेदी बताया है। विजय की तहरीर पर तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई।