- निर्धारित समय के बाद पहुंचे छात्रों ने की खाने की डिमांड

- मेस संचालक ने खाना देने से किया था इंकार

LUCKNOW: लखनऊ यूनिवर्सिटी के हॉस्टलों में छात्रों की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है। सुभाष हॉस्टल में टाइम ओवर होने के बाद खाना न देने पर छात्र ने मेस संचालक की पिटाई कर दी। कुलानुशासक टीम ने छात्र से पूछताछ की तो उसने ऐसी किसी भी बात से इंकार कर दिया। लेकिन, जांच के बाद छात्र को हॉस्टल छोड़ने के निर्देश दे दिए।

नोटिस लेने से कर दिया इनकार

सुभाष हॉस्टल में मेस संचालक गुड्डू शनिवार दोपहर साफ-सफाई कर रहा था। इसी दौरान बीए प्रथम वर्ष का छात्र संदीप चौधरी दो साथियों के साथ वहां पहुंचा और खाना मांगा। मेस संचालक ने खाने का वक्त खत्म होने की बा कही तो संदीप नाराज हो गया। उसने अपने साथियों के साथ मेस संचालक को पीट दिया। शिकायत कुलानुशासक प्रो। निशी पाण्डेय से की। उन्होंने आरोपी छात्र से पूछा तो उसने ऐसी किसी भी बात से इंकार कर दिया। कुलानुशासक ने छात्र को नोटिस दिया तो उसने लेने से इंकार कर दिया। इसके बाद मेस संचालक, हॉस्टल के अन्य स्टूडेंट और प्रोवोस्ट के बयान के आधार पर कुलानुशासक ने आरोपी छात्र को तुरंत हॉस्टल खाली करने के आदेश दे दिए हैं। छात्र पैरेंट्स को भी बुलाया गया है।

पहले भी कर चुका है मारपीट

कुलानुशासक को मेस संचालक ने शिकायत दे दी है। उसने आरोप लगाया कि छात्र संदीप चौधरी इससे पहले भी कई बार उससे और कर्मचारियों से मारपीट कर चुका है। इस मामले में एलयू चौकी प्रभारी को भी जानकादी दे दी गई है। मेस संचालक ने बताया कि आरोपी छात्र ने उसे जान से मारने की धमकी दी है।