- द अध्ययन स्कूल में कॉमेडियन असरानी ने जीता दिल

- दर्शकों के दिल और दिमाग पर छाए उनके डायलॉग

Meerut: शताब्दी नगर स्थित द अध्ययन स्कूल में हास्य कलाकार असरानी ने बच्चों को खूब हंसाया। उन्हें स्कूल की ओर से यहां बच्चों को पुरस्कार वितरण के लिए आमंत्रित किया गया था। सुबह ग्यारह बजे शुरू हुए प्रोग्राम में सबसे पहले छोटे बच्चों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। इसके साथ ही कार्यक्रम आगे बढ़ा और हास्य कलाकार असरानी से रूबरू होने के लिए लोग बेताब नजर आए। असरानी के आते ही बच्चे और बड़े उनसे मिलने को आगे आए। असरानी ने बड़ी ही सहजता के साथ बच्चों से हाथ मिलाए और उनको गले लगाया। इसके बाद स्टेज पर अपनी हास्य कला का प्रदर्शन करके दर्शकों को खूब हंसाया।

खुशी का इजहार

द अध्ययन स्कूल में मंगलवार को फिल्मी दुनिया के मशहूर हास्य कलाकार असरानी को आमंत्रित किया गया। असरानी ने अपने फिल्मी कॅरियर को लेकर कई जानकारियां दीं। साथ ही वे बच्चों के बीच जाकर उनसे रूबरू हुए। जहां उनमें बच्चों के प्रति प्यार दिखाई दे रहा था। बच्चों से हाथ मिलाते हुए खुश मिजाज हास्य कलाकार असरानी में आज भी वही पुराना हंसी मजाक करने वाला कलाकार नजर आया। उन्होंने बच्चों के साथ अपने फिल्मी जीवन को बांटा। स्टेज पर आते ही तालियों से उनका स्वागत हुआ। जहां मेरठ में आने पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए डायलॉग से शुरुआत की।

बच्चों के साथ बांटी खुशी

स्टेज पर असरानी का स्वागत एक प्रतिभाशाली बच्चे अनमोल ने किया। कार्यक्रम में असरानी ने अपने पुराने डायलॉग हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर हैं, आधे इधर जाओ और आधे उधर जाओ बाकी हमारे पीछे आओ से शुरूआत की। उनके डायलॉग से स्कूल में तालियों की गड़गड़ाहट गूंज रही थी। उन्होंने अपने कॅरियर के अनुभवों को शेयर करते हुए स्कूल का धन्यवाद किया। कार्यक्रम के बीच स्कूल द्वारा संचालित फेसबुक प्रश्नोत्तरी के दस विजेता छात्रों को असरानी ने पुरस्कार बांटे। इस बीच जूनियर सनी देओल ने भी अपनी प्रस्तुति दी। इसके साथ ही छोटे बच्चों आस्था, वत्सल, मनन, अनमोल, रूशिल, राघव, प्रथम व माधव ने असरानी के डायलॉग प्रस्तुत किए।