दमदार भूमिका में
फिल्‍ममेकर  सुनील ए. लुल्ला, संदीप सिंह, हंसल मेहता की इस फिल्‍म का निर्माण  कर्मा पिक्चर्स, इरोज़ इंटरनेशनल के बैनर तले हुआ है। हंसल मेहता ने इसके निर्देशक भी हैं। इस फिल्‍म में करण कुलकर्णी ने अपना सुरीला संगीत दिया है। वहीं इसमें मुख्‍य किरदार में अभिनेता मनोज बाजपेयी हैं। इसके अलावा राजकुमार राव व अभिनेता आशीष विद्यार्थी भी दमदार भूमिका में दिखायी देने वाले हैं।



ए सर्टिफिकेट मिला

शूटिंग से लेकर अब तक चर्चा में रही हंसल मेहता की फिल्‍म 'अलीगढ़' का अभी भी विरोध हो रहा है। 'अलीगढ़' फिल्म एएमयू के प्रोफेसर श्रीनिवास रामचंद्र सिरास के समलैगिंक संबंधों पर आधारित है। जिससे यहां के छात्र इसका लगतार विरोध कर रहे हैं। जब कि हंसल मेहता का कहना है कि यह फिल्‍म सच्‍ची घटना पर आधारित है। फिल्म 'अलीगढ़' को सेंसर बोर्ड ने 'A' सर्टिफि‍केट मिला है।

प्रोफेसर की कहानी
डॉ. श्रीनिवास  रामचंद्र सिरस (मनोज बाजपेयी) उत्‍तर प्रदेश स्‍िथत अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में पढ़ाते हैं। इस दौरान अचानक से एक टीवी टीवी चैनल के स्‍िटंग ऑपरेशन में यह बात सामने आती है कि वह होमोसेक्‍सुअल हैं। एक रिक्‍शा चालक संग वह आलिंगन करते नजर आते हैं। जिस पर उन्‍हें बर्खास्त कर दिया जाता है। प्रोफेसर सिरस कॉलेज के फैसले को अदालत में चुनौती दे देते हैं।

inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk