ये रहा फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन
एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर के फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो ये इतना ज्यादा है कि अब तक किसी बॉलीवुड फिल्म ने इस साल ये आंकडा़ छुआ तक नहीं है। वहीं इंडिया में रिलीज होने वाली अब तक जितनी भी हॉलीवुड फिल्में हैं उन्हें भी एवेंजर्स ने पछाड़ दिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ये फिल्म लगातार रिकॉर्ड्स तोड़ते ही जा रही है। फिल्म ने रिलीज के दिन यानी की शुक्रवार को 31.30 करोड़ रुपये की कमाई की और शनिवार को 30.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसी के साथ फिल्म के दो दिन की कुल कमाई 61.80 करोड़ रुपये रही पूरे इंडिया में।


फिल्म के फर्स्ट वीकेंड की नेट कमाई
ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म अब तक नंबर वन फिल्म है जसने हॉलीवुड की सारी फिल्मों को आते ही धराशायी कर दिया है। रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने तीन दिनों यानी की फर्स्ट वीकेंड में ही ताबड़तोड़ कलेक्शन कर भारतीय बॉक्स ऑफिस अपने नाम कर लिया है। फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर रिलीज के दिन यानी की शुक्रवार को 31.30 की कमाई की वहीं फिल्म ने दूसरे दिन यानी की शनिवार को 30.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म मे संडे को भी अपना टशन बरकरार रखते हुए 34.50 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली। फिल्म ने इस वीकेंड टोटल 96.30 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने दुनिया भर में रिलीज होने के बाद से तीन दिनों में ही 123.25 करोड़ रुपये का बिजनेस बडे़ आराम से कर लिया है।


फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर 'ब्लॉक बस्टर'

फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोडे़ जा रही है और आने वाली फिल्मों के लिए एक नया चेलेंज पेश कर रही है। ये साल 2018 की अब की सबसे बडी़ ओपनर फिल्म है। बता दें कि फिल्म को इंडिया में केवल 2000 स्क्रीन्स पर ही रिलीज किया गया है। तरण आदर्श ने एक शब्द में फिल्म का रिव्यू देते हुए कहा ब्लॉक बस्टर। ये मार्वल मूवी सचमुच में बहुत मार्वल है। तरण आदर्श ने अपनी ट्विट के जरिये बताया कि फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने पद्मावत से लेकर साल की कई बडी़ फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन को मात दे दी है। फिल्म पद्मावत का ओपनिंग कलेक्शन 19 करोड़ रुपये था, बागी 2 का 25.10 करोड़ रुपये रहा। वहीं पैडमैन ने बॉक्स ऑफिस पर 10.26 करोड़ रुपये का कारोबार किया और फिल्म रेड ने 10.24 करोड़ रुपये कमाये जबकि एवेंजर्स के इस पार्ट ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 31.30 करोड़ रुपये कमा डाले थे।


एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने ओपनिंग पर ही बॉक्स ऑफिस किया अपने नाम, 2018 की इन फिल्मों को दे डाली मात


Avengers Infinity War मूवी रिव्‍यू: पुराने धाकड़ सुपर हीरोज पर भारी पड़ गया यह पत्‍थर वाला विलेन

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk