- शाहरुख के विरोध में कमल टाकीज पर लोगों ने की तोड़फोड़

- टाकीज के ओनर चेतन ने सुरक्षा की दृष्टि से मांगी पुलिस फोर्स

<- शाहरुख के विरोध में कमल टाकीज पर लोगों ने की तोड़फोड़

- टाकीज के ओनर चेतन ने सुरक्षा की दृष्टि से मांगी पुलिस फोर्स

BAREILLY:

BAREILLY:

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी शाहरुख खान और कॉजोल अभिनीत फिल्म 'दिलवाले' के प्रति शहर में भी असहिष्णुता सा नजारा दिखा। सैटरडे को कमल टाकीज में कुछ लोगों इसका विरोध किया। दरअसल, लोगों का प्रदर्शन फिल्म को लेकर नहीं बल्कि शाहरुख खान के उस बयान को लेकर था। जिसमें उन्होंने यह कहा था कि देश में इंटालरेंस बढ़ी है। विरोध-प्रदर्शन के दौरान गुस्साए लोगों ने फिल्म के पोस्टर आग के हवाले कर दिया।

कई सिनेमाघरों में लगी है मूवी

मालूम हो कि अपने भ्0 वें जन्म दिन पर शाहरुख खान ने एक चैनल को दिए गए बयान में कहा था कि देश में इन्टॉलरेंस बढ़ रही है। यदि मुझे कहा जाता है तो एक सिम्बॉलिक जेस्चर के तहत अवॉर्ड लौटा सकता हूं। देश में तेजी से कट्टरता बढ़ी है। तभी से शाहरुख का विरोध होना शुरू हो गया था। हालांकि, शाहरुख ने फिल्म रिलीज होने के एक दिन पहले क्म् दिसंबर को माफी मांग ली थी। शाहरुख ने कहा था कि मैंने कभी ये नहीं बोला कि देश में इन्टॉलरेंस बढ़ रही है। मेरे इस बयान का गलत मतलब निकाला गया था, लेकिन शाहरुख की इस माफी का कोई असर लोगों के ऊपर नहीं पड़ा और लोगों ने शहर कमल टाकीज में इसका विरोध किया। फिल्म हिन्द, आम्रपाली, एसआरएस में भी लगी है।

विरोध के बाद भी चले सभी शो

सैटरडे को दोपहर एक बजे के करीब कुछ लोग अचानक कमल टाकीज पर पहुंच गए। एंट्री गेट पर लगे फिल्म के बैनर को लोगों ने जला दिया। साथ ही टाकीज के फ्रंट पर लगे बड़ा बैनर भी लोगों ने तोड़ डाला। हंगामा और टाकीज पर तोड़-फोड़ होते देख टाकीज के कर्मचारियों ने इस बात की सूचना तुरंत कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने डंडा फटकार बवाल काट रहे लोगों को खदेड़ दिया। सैटरडे को फिल्म के सभी शो के दौरान सिनेमा घर पर पुलिस तैनात रही। सिनेमाघर पर दोबारा इस तरह की घटना न हो इसके लिए सिनेमाघर के मालिक पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। हालांकि विरोध के बीच सभी सिनेमा घरों में फिल्म दिलवाले के शो देखे गए। हालांकि

कुछ लोगों ने फिल्म का बैनर जला दिया। फिल्म थिएटर को भी हंगामा काट रहे लोग नुकसान पहुंचाना चाह रहे थे। हालांकि, मौके पर पुलिस ने पहुंच कर मामला संभाल लिया। हंगामे के बाद भी फिल्म के सभी शो चलाए गए।

चेतन मेहरा, ओनर, कमल टाकीज