फिल्‍म में न्‍यूकमर कलाकार
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फिल्‍ममेकर सुभाष घई के साथ फिल्‍म 'हीरो' का निर्माण कर रहे हैं। फिल्‍म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स, इरोज़ इंटरनेशनल, मुक्ता आर्ट्स लि., एमे एंटरटेनमेंट प्रा.लि. के तले हुआ है। फिल्‍म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। फिल्‍म में संगीत जिगर, अमाल मलिक, मीत ब्रदर्स अंदान, जस्सी कत्याल, सचिन ने दिया है। सबसे खास बात तो यह है कि इस फिल्‍म में न्‍यूकमर कलाकार सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी डेब्‍यू करने जा रहे हैं। सूरज पंचोली जहां आदित्‍य पंचोली के बेटे तो वहीं आथिया शेट्टी भी अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं।

किसिंग सीन काट दिए
सबसे खास बात तो यह है कि अक्‍सर ही फिल्‍मों में सेंसर बोर्ड की कैंची चलने की बात सामने आती है,लेकिन सलमान की फिल्‍म में ऐसा नहीं हुआ। खुद सलमान खान ने ही अपनी फिल्‍म में कैंची चलाई है। सलमान ने फिल्‍म की कहानी के साथ इसके कुछ खास किसिंग सीन भी काट दिए हैं। कहा जा रहा है कि सलमान ने इसके लिए तर्क भी दिया है कि ऐसा नहीं कि फिल्‍म चलाने के लिए किसिंग सीन जरूरी है। फिल्‍म अपनी दमदार कहानी से चलती है। उनका कहयह भी कहना रहा है कि अभिनेता सूरज और अभिनेत्री आथिया को भी अभी फिल्‍ाहाल यह जरूरी नहीं लगता है। जिससे यह फिल्‍म पूरे 30 मिनट कम हो गई है ।



फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड
1983 मे आई फिल्म ‘हीरो’ की रीमेक ‘हीरो’ के सह निर्माता सलमान इसके प्रमोशन के लिए अभी भी दिन रात एक कर रहे हैं। सलमान ने छोटे पर्दे पर भी इसका जबर्दस्‍त प्रदर्शन किया है। सलमान इस फिल्‍म के हीरो भले ही नहीं हैं लेकिन वह इसके अपनी फिल्‍मों की तरह ही धमाल मचाने वाली फिल्‍म साबित करना चाहते हैं। सबसे खास बात तो यह है कि इस फिल्‍म के लिए दर्शक भ बेकरार है। फिल्‍म हीरो का ट्रेलर और पोस्‍टर भी काफी पसंद किया गया है। सलमान खान को पूरा भरोसा है कि दर्शक उनकी इस फिल्‍म को एक अच्‍छा रिस्‍पांस जरूर देंगे। वहीं सूरज और आथिया भी अपनी पहली फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं।

एक गैंगस्टर की भूमिका में
फिल्‍म हीरो में सूरज (सूरज पंचोली) एक गैंगस्टर की भूमिका में है। ऐसे में गैंगस्टर सूरज की मुलाकात एक पुलिस ऑफिसर की बेटी राधा (अथिया शेट्टी) से हो जाता है। इस दौरान सूरज राधा से बातचीत करता है और उससे कहता है कि पुलिस का निर्देश है कि वह उसे कुछ दिन के लिए बाहर ले जाए। ऐसे में राधा सूरज के साथ बाहर चली जाती है। बाहर जाने के बाद राधा को जानकारी होती है कि आदेश वाली बात झूठी है, सूरज ने उसका अपरहण कर लिया है। इसके बाद काफी उतार चढाव के सूरज राधा को छोड़ देता है, लेकिन इस दौरान दोनों एक दूसरे को चाहने लगते हैं। बस ऐसी ही कई मुसीबतें और चुनौतियां फिल्‍म को बयां करती हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk