निर्माता विनोद बच्चन की नई movie की शूटिंग एक मार्च से इलाहाबाद में

एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस कृति खरबंदा होंगी लीड रोल में

ALLAHABAD: मार्च में इलाहाबाद में भी लाइटकैमराएक्शन की गूंज सुनाई देगी। मौका होगा निर्माता विनोद बच्चन इलाहाबाद की कला व संस्कृति पर केन्द्रित मूवी की शूटिंग का। मूवी की शूटिंग इलाहाबाद में एक मार्च से शुरू होगी। मूवी की पूरी युनिट पूरे एक महीने इलाहाबाद में कैंप करेगी और डिफरेंट लोकेशन पर सीन शूट किए जाएंगे। मूवी में राजकुमार राव और साउथ की मशहूर एक्ट्रेस कृति खरंबदा लीड रोल में नजर आएंगे। इसका डायरेक्शन रत्‍‌ना सिन्हा करेंगी।

स्थानीय प्रतिभाओं को मौका

मूवी में इलाहाबाद के भी कलाकारों को काम करने का मौका दिया जाएगा। निर्देशिका रत्‍‌ना सिन्हा ने बताया कि सपोर्टिग एक्टर के तौर पर दो कलाकारों को आडिशन के बाद फिल्म में रोल दिया जाएगा। एक मार्च से शुरू होने वाली शूटिंग के लिए फिल्म की पूरी यूनिट रविवार को इलाहाबाद में मौजूद रही। निर्माता विनोद रस्तोगी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि हम लोगों ने संगम, आनंद भवन, इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कला संकाय, स्वराज भवन, शियाट्स परिसर व सिविल लाइंस को शूटिंग के लिए चुना है। इन स्थानों का चयन यूनिट ने रविवार को भ्रमण करने के बाद किया है। निर्देशिका रत्‍‌ना सिन्हा ने बताया कि फिल्म में इलाहाबाद को इस तरह दिखाया जाएगा कि दुनिया उसे याद रखेगी। इस मौके पर उप्र फिल्म विकास परिषद के उपाध्यक्ष गौरव द्विवेदी व कहानी लेखक कमल पांडेय भी मौजूद रहे। बता दें कि स्टोरी राइटर कमल पांडेय इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र रहे हैं और चित्रकूट जिले के मूल निवासी हैं।

बाक्स

'पद्मावती' का विरोध गलत

प्रख्यात निर्माता विनोद बच्चन ने अभी हाल ही में जयपुर में निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली पर हुए हमले को गलत ठहराया है। उन्होंने बताया कि भंसाली जी बहुत अच्छे इंसान हैं। जिन लोगों ने उनके ऊपर हमला किया था क्या उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट देखी थी। बिना स्क्रिप्ट देखे ऐसा नहीं किया जाना चाहिए था। उन्होंने दावा किया कि उनकी किसी भी फिल्म की स्क्रिप्ट सिवाय उनके कोई नहीं जानता है। यहां तक कि उनका असिस्टेंट भी।