कानपुर। फिल्म मेकर सूरज बड़जात्या के पिता और बाॅलीवुड फिल्मों को प्रोड्यूर करने वाले राजकुमार बड़जात्या के निधन से बाॅलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। राजकुमार ने मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में आज यानी की 21 तारीख को आखिरी सांस ली। वहीं बाॅलीवुड सेलेब्स उनके निधन पर सोशल मीडिया पर शोक जता रहे हैं। सबसे पहले इस बारे में लोगों से कोमल नहाता ने साझा किया। कोमल ने ट्वीट कर लिखा, 'ये खबर शाॅकिंग है। श्री राजकुमार बड़जात्या कुछ मिनटों पहले ये दुनिया छोड़ गए।'
राजकुमार बड़जात्या का निधन,इनके बेटे की वजह से ही सलमान खान बने बाॅलीवुड के भाईजान
इस तरह पता चली निधन की खबर
कोमल ने आगे कहा, 'उन्होंने अपनी आखिरी सांस मुंबई के सर एचएन रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल में ली। मुझे तो इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा है। एक हफ्ते पहले ही तो उनसे मुलाकात हुई थी उनके ऑफिस प्रभादेवी में। उन्होंने मेरे और मेरे परिवार के साथ काफी वक्त बिताया है। वो ठीक तो थे पर अब वो अचानक हम सबको छोड़ गए।' राजकुमार की लास्ट फिल्म जो उन्होंने प्रोड्यूस की वो थी 'हम चार'। ये फिल्म हाल ही में 15 फरवरी को इसी साल रिलीज हुई थी। मालूम हो राजकुमार अपने बेटे और फिल्ममेकर सूरज के अलावा पत्नी सुधा बड़जात्या संग रहते थे।
राजकुमार बड़जात्या का निधन,इनके बेटे की वजह से ही सलमान खान बने बाॅलीवुड के भाईजान
बेटे ने सलमान को बनाया इंडस्ट्री का भाईजान
दरअसल राजकुमार के बेटे सूरज ने सलमान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' का निर्देशन किया था जिसमें एक्टर के अपोजिट भाग्यश्री ने अभिनय किया था। इस फिल्म से फैंस के बीच सलमान लाइम लाइट में आए थे। वहीं बाद में राजकुमार ने 'हम आपके हैं कौन', 'हम साथ-साथ हैं' जैसी फिल्में बनाईं जिन्होंने सलमान के किरदार को फैंस के दिल और दिमाग पर छाने के लिए मजबूर कर दिया था। हालांकि सलमान को इंडस्ट्री मे पहचान दिलाने वाले सूरज के पिता राजकुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे।
राजकुमार बड़जात्या का निधन,इनके बेटे की वजह से ही सलमान खान बने बाॅलीवुड के भाईजान

नूतन पुण्य तिथि: 14 की उम्र में किया फिल्म डेब्यू 16 की उम्र में बनीं मिस इंडिया, जानें इनकी ये खास बातें


अमरीश पुरी की 14वीं पुण्य तिथि पर बेटे वर्धान ने उनसे किया ये वादा, बताया कैसा था उनसे रिश्ता

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk