नहीं खेलेंगे इस टीम के खिलाड़ी
आईपीएल शुरू होने से पहले ही किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स को एक जोर का झटका लगा है। ख़बरों के मुताबिक करोड़ो रुपये में खरीदे गए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एरॉन फिंच और ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल के शुरूआती मैचों में अपनी टीमों की तरफ से नहीं खेलेंगे।

आईपीएल 11 का शेड्यूल जारी, उत्तर प्रदेश को नहीं मिला कोई मैच

शादी है मख्य कारण
दरअसल, एरॉन फिंच 7 अप्रेल को अपनी मंगेतर एमी ग्रिपित्स के संग शादी रचाने वाले हैं, जिसमें उनके करीबी दोस्त और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मैक्सवेल भी शामिल होंगे। यही कारण है कि दोनों खिलाड़ी आईपीएल के शुरूआती मैच में अपनी-अपनी टीमों के साथ नहीं जुड़ पायेंगे। ख़बरों क मुताबिक इन दोनों खिलाड़ियों को अनुमान था कि इस बार आईपीएल करीब 15 अप्रैल के आस-पास शुरू होगा, लेकिन कार्यक्रम को इससे पहले ही शुरू करने की घोषणा कर दी गई।

आईपीएल 11 का शेड्यूल जारी, किन 8 कंधों पर होगी टीम को चैंपिंयन बनाने की जिम्‍मेदारी


शादी मिस करने का कोई मौका नहीं
एरॉन फिंच ने आईपीएल का शेड्यूल देखने के तुंरत बाद ही मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 'मैनें हाल ही में आईपीएल का शेड्यूल देखा, जिसमें ऐसा कोई भी मौका नहीं है कि मैं अपनी शादी मिस करूं।' खैर, दोनों खिलाड़ी इस आईपीएल में एक ही मैच नहीं खेल पायेंगे, क्योंकि 8 अप्रैल को ही इनके टीमों के बीच मुकबला है। इसके बाद पंजाब की टीम को अगला मुकाबला 14 अप्रैल को खेलना है, वहीं दिल्ली की टीम अपना अगला मैच 11 अप्रेल को राजस्थान के खिलाफ जयपुर में खेलेगी।

Ind vs SA सेंचुरियन में उम्‍मीद फि‍र चले ‘गब्‍बर’ का बल्‍ला, चहल की फि‍रकी में फंसे विपक्षी टीम


इतने में ख़रीदे गए दोनों खिलाड़ी
गौरतलब है कि मैक्सवेल को दिल्ली की टीम ने 9 करोड़ में खरीदा है, जबकि एरॉन फिंच को किंग्स इलेवन पंजाब ने 6.2 करोड़ में  अपनी टीम में शामिल किया है।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk