पेट्रोल पंप के वाटर कूलर से पानी पीने के दौरान हुई थी मकैनिक की मौत

परिजनों ने पंप संचालक पर लगाया था लापरवाही का आरोप

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: जार्जटाउन एरिया में रविवार को पेट्रोल पंप पर वाटर कूलर से पानी पीने के दौरान मैकेनिक राजेन्द्र उर्फ राजन शुक्ला की मौत के मामले में पुलिस ने पेट्रोल पंप संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया. मकैनिक की पत्‍‌नी मीरा शुक्ला ने आरोप लगाया था कि संचालक की लापरवाही के कारण उसके पति की मौत हुई है. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं होने से डाक्टर्स ने बिसरा प्रिजर्व करते हुए उसे जांच के लिए फारेंसिक लैब लखनऊ भेजने की बात कही है.

स्कूटी में पेट्रोल डलवाने गया था

मूलरूप से बलिया का रहने वाला राजेंद्र मैकेनिक का काम करता था. वह अपने परिवार के साथ चक दाउद नगर एरिया में पत्‍‌नी व बच्चों के साथ रहता था. पत्‍‌नी ने पुलिस को बताया कि राजन गीता अस्पताल में काम करने के बाद लौट रहे थे. बालसन चौराहे पर स्थित पेट्रोल पंप पर उसने स्कूटी में पेट्रोल डलवाया और वहां लगे वाटर कूलर पर पानी पीने गया. इसी दौरान करेंट लगने से जमीन पर गिर पड़ा. पुलिस राजेंद्र को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मौत की जानकारी होते ही पत्‍‌नी अस्पताल पहुंची. सोमवार को परिजन बलिया से आ गए.

तहरीर के आधार पर पेट्रोल पंप संचालक के विरुद्ध लापरवाही के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है. बॉडी घर वालों को सौंप दी गई है.

संतोष शर्मा

इंस्पेक्टर, जार्जटाउन