छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: बिष्टुपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने शहर के मानगो निवासी शशिकांत पर फेसबुक से प्यार होने के बाद दुष्कर्म कर गर्भवती करने पर युवक द्वारा शादी से इंकार किए जाने पर शनिवार को बिष्टुपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. युवती की रिपोर्ट पर बिष्टुपुर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. युवती ने बताया कि आरोपी ने धमकी दी है पुलिस में रिपोर्ट करने पर अंजाम बुरा होगा.

बिष्टुपुर की है पीडि़ता

शहर के बिष्टुपुर की रहने वाली एक युवती ने बताया कि पिछले साल फेसबुक में मानगो के आस्था स्पेस टाउन निवासी शशिकांत कुमार से दोस्ती हो गई थी. जिसके बाद हम दोनों एक दूसरे के नंबरों पर बात करने लगे. फेसबुक के बाद वाट्सएप से हम एक दूसरे से घंटों बात करने लगे. युवती ने बताया कि हम दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. युवती ने बताया कि शशिकांत बोला कि मैं तुम्हें पसंद करता हूं और तुमसे से ही शादी करुंगा. युवती ने बताया कि शशिकांत जब भी मिलता तब शारीरिक संबंध बनाने की बात करता था.

कई बार किया दुष्कर्म

इस पर मैंने शादी के बाद शारीरिक संबंध बनाने की बात कही जिस पर शशिकांत मुझे बहलाकर अपने घर ले गया और मेरे साथ मेरी इच्छा के विरूद्ध दुष्कर्म किया. जिसके बाद उसने मेरे घर पर भी आकर दुष्कर्म किया. इसी बीच मैं गर्भवती हो गयी. गर्भवती होने के बाद मैंने उस पर शादी का दबाव बनाया. जिस पर उनसे मुझसे शादी करने का वादा कर गर्भ गिराने की दवा खिला दी. कुछ दिन बीतने के बाद जब मैंने दुबारा शादी का दबाव बनाया तो शशिकांत ने मां से बात करने की बात कहीं. युवती ने बताया कि शशिकांत ने कहा कि मां तुम्हारे साथ मुझे शादी नहीं करने देगी. जिसके बाद से शशिकांत सीधे बात नहीं करता है. युवती ने बताया कि मोबाइल पर बात करने पर गाली गलौच करता है. इतना ही नहीं मारने-पीटने की धमकी भी देता है. युवती का आरोप है कि शशिकांत ने चेतावनी दी है कि अगर थाने में मामला दर्ज कराया तो अंजाम बुरा होगा.