-यूनिवर्सिटी में मंगलवार को भिड़ गए थे दो छात्र नेताओं के गुट

- चौकी इंचार्ज की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: छात्रसंघ चुनाव में प्रचार-प्रसार के दौरान मंगलवार को दिन में अध्यक्ष पद के दो प्रत्याशी गुट आपस में भिड़ गए थे. इस मामले में विश्व विद्यालय चौकी प्रभारी बदरूद्दीन की तहरीर पर कैंट पुलिस ने दो अध्यक्ष प्रत्याशी समेत 50-60 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ बलवा, मारपीट, तोड़फोड़ समेत अन्यसंगीन धाराओं में केस दर्ज कराया. पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.

प्रचार-प्रसार के दौरान हुई थी मारपीट
विवि चौकी प्रभारी बदरूद्दीन ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि मंगलवार की सुबह 11 बजे विधि संकाय भवन के पास प्रचार-प्रसार के दौरान दो अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़ गए. वह मारपीट करते हुए विवि मुख्य द्वार पर पहुंचे. विवाद की सूचना पर दिग्विजयनाथ डिग्री कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव के लिए लगाई गई अतिरिक्त फोर्स भी मौके पर पहुंच गई.

सेवन सीएलए एक्ट के तहत केस दर्ज

इस बीच एक गुट के छात्र मुख्य द्वार के पास खड़ी कार जिस पर छात्रसंघ अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रंजीत सिंह श्रीनेत का पोस्टर लगा हुआ था, उसमें तोड़फोड़ करने लगे. पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर छात्रों को हटा दिया. तहरीर के आधार पर छात्रसंघ अध्यक्ष पद के दो प्रत्याशी और उनके 50-60 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ धारा 147, 323, 504, 352, 427 और सेवन सीएलए एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.