-एसएसपी के सख्त निर्देशों के बावजूद फरियादी को टरकाया जा रहा

BAREILLY: एसएसपी के सख्त आदेशों के बावजूद थाने से फरियादी को लौटाने और एफआईआर न दर्ज करने की पुलिसकर्मियों की मनमानी जारी है। इसी के चलते फरियादी एसएसपी ऑफिस के चक्कर लगा रहे हैं। सैटरडे को भी दो ऐसे मामले सामने आए जिसमें रेप के प्रयास और चोर को पकड़ने के मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई। जिसके चलते उन्हें एसएसपी ऑफिस जाना पड़ा, तब जाकर एफआईआर दर्ज की गई। सैटरडे को एसएसपी ने 77 फरियादियों को सुना।

1------------------

रेप के प्रयास की नहीं की एफआईआर

इज्जतनगर के परवाना नगर की रहने वाली महिला आरयू से एमएड की पढ़ाई करती है और उसका पति बिजनौर में प्राइवेट जॉब करता है। वह 5 वर्ष से किराये के मकान में रहती है। मकान मालिक का रिश्तेदार जब भी आता था तो उसके साथ छेड़छाड़ करता था। इस बारे में उसने मकान मालिक से शिकायत की। आरोप है कि 20 जून को आरोपी अमित श्रीवास्तव उसके कमरे में घुस गया और रेप की कोशिश की। जब उसने विरोध किया तो मारपीट की। मामले की शिकायत इज्जतनगर थाना में की गई लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। सैटरडे को एसएसपी के आदेश पर एफआईआर दर्ज की गई।

2-------------------

चोर पर मेहरबान पुलिस

जोगी नवादा निवासी ओमकार का आरोप है कि 8 जून की रात में उनके घर में चोर घुस गए और घर के अंदर से दो मोबाइल, 8400 रुपए व अन्य सामान चुराकर ले गए। कुछ दिनों बाद मोहल्ले का युवक, उनके ही सिम से मोहल्ले के दूसरे शख्स से बात करते पकड़ा गया। उन्होंने इसकी सूचना चौकी पुलिस को दी। पुलिस उसे पकड़कर लाई लेकिन छोड़ दिया। उसके बाद से 15 दिन से मामले को टरकाया जा रहा है।