-विक्रम चालक घायल सारिक का ई-रिक्शा चालक से सवारी को लेकर हुआ था विवाद

PRAYAGRAJ: खुल्दाबाद एरिया स्थित रेलवे स्टेशन के सामने बुधवार दोपहर बाद विक्रम चालक सारिक उर्फ अमजद (20) को गोली मार दी गई। किसी बात को लेकर उसका ई-रिक्शा चालक से विवाद हो गया था। विवाद के बाद ई-रिक्शा चालक ने कुछ युवकों को बुला लिया था। उसके बुलाने पर पहुंचे युवकों ने ही उसे तमंचे से गोली मार दी। घायलावस्था में सूचना पर पहुंची पुलिस उसे एसआरएन हॉस्पिटल ले ले गई। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। घायल सारिक की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

दोपहर बाद हुई घटना

धूमनगंज एरिया के कसारी मसानी निवासी सारिक पुत्र मो। सुहेल विक्रम चलाता है। रोज की तरह बुधवार को भी खुल्दाबाद क्षेत्र रेलवे स्टेशन के सामने विक्रम लेकर खड़ा था। बताते हैं कि इस बीच सवारी को लेकर उसका वहां खड़े एक ई-रिक्शा चालक से विवाद हो गया। चालकों व स्थानीय लोगों ने समझा बुझा कर दोनों को शांत करा दिया। मामला शांत होने के बावजूद ई-रिक्शा चालक ने फोन करके कुछ युवकों को बुला दिया। उसके फोन पर पहुंचे बाइक सवार युवकों में से एक ने तमंचे से सारिक को गोली मार दी। गोली उसके पेट में दाई तरफ जा लगी। रेलवे स्टेशन गेट के पास हुई घटना और गोली की आवाज सुन लोग सहम गए। हमलावर व ई-रिक्शा चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गए। लोगों की सूचना पर पहुंची खुल्दाबाद पुलिस घायल सारिक को एसआरएन हॉस्पिटल ले गई। यहां इलाज के बाद उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई। पुलिस के मुताबिक गोली मारने वाले को सारिक ने पहचान लिया है। उसके मुताबिक हमलावर करामात चौकी क्षेत्र निवासी मूसा का बेटा है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

वर्जन

ई-रिक्शा चालक से विवाद के बाद विक्रम चालक को गोली मारी गई है। इलाज बाद वह खतरे से बाहर है। ई-रिक्शा चालक ने हमलावरों को बुलाया था। घायल सारिक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज हमलावर की तलाश की जा रही है। हमलावर को सारिक ने पहचान लिया है।

रोशन लाल, प्रभारी निरीक्षक खुल्दाबाद