- फतेहाबाद रोड पर बना हुआ है नामचीन रेस्टोरेंट

- शॉर्ट सर्किट से लगी आग, पर्यटकों में भगदड़

आगरा। थाना ताजगंज क्षेत्र स्थित एक रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। धुआं भरने से अंदर बैठे पर्यटकों में अफरा-तफरी मच गई। दमकल ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। वहीं, मुगल पुलिया पर बैंक ऑफ बड़ौदा के रिकॉर्ड रूम में भी अचानक आग लग गई।

रेस्टोरेंट किचिन में हुआ शॉर्ट सर्किट

फतेहाबाद रोड स्थित नामचीन रेस्टोरेंट में मंगलवार दोपहर दो बजे करीब किचिन में आग लग गई। रेस्टोरेंट के अंदर उस दौरान पर्यटक समेत दो दर्जन लोग बैठे हुए थे। किचिन में आग लगने से धुआं रेस्टोरेंट में भर गया। पर्यटकों में भगदड़ मच गई। लोग बाहर की तरफ भाग लिए। सूचना पर फायर स्टेशन की दमकल मौके पर पहुंच गई। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग में किचिन पूरी तरह से जल कर खाक हो गया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है।

बैंक के रिकॉर्ड रूम में लगी आग

मुगल पुलिया स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के बेसमेंट में बने रिकॉर्ड रूम में मंगलवार शाम पांच बजे करीब आग लग गई। बैंक स्टाफ ने बैंक में मौजूद अग्निशमन उपकरणों से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन धुआं बढ़ता देख किसी की अंदर जाने की हिम्मत नहीं हुई। आग ने बेसमेंट में ऊपर की तरफ बनी रैक में रखे रजिस्टर को अपनी चपेट में ले लिया। दमकल ने आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है।