रात में अचानक से लग गई आग

लोगों ने पानी डाल कर पाया काबू

आगरा। थाना सदर स्थित सोहल्ला में रात को मकान में बनी जूते की फैक्ट्री में आग लग गई। मौके पर अफर-तफरी मच गई। किसी तरह लोगों ने आग पर काबू पाया। मौके पर दमकल के पहुंचने से पहले ही आग पर काबू पा लिया गया था।

किराए पर बनाई फैक्ट्री

सोहल्ला निवासी पीयूष पुत्र जसवंत सिंह के मकान से दस कदम की दूरी पर जूते की फैक्ट्री है। फैक्ट्री के लिए दिलीप के मकान का कमरा किराए पर लिया है। रात में करीब 11:45 पर फैक्ट्री में आ लग गई। आग की लपटें बाहर निकलने लगी। आग देख आस पास अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते कमरा आग का गोला बन गया। पीयूष के मुताबिक 15 मिनट में आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। दमकल विभाग को सूचना दी गई। लेकिन लोगों ने समर सेबिल चला कर आग पर काबू करना शुरु कर दिया। थोड़ी ही देर में आग पर काबू पा लिया गया लेकिन तब तक सबकुछ जल कर खाक हो गया। पीडि़त के मुताबिक आग में करीब 4 लाख का नुकसान हुआ है।

एरिया में फैली दहशत

मकान मे बनी फैक्ट्री की आग को देख कर लोगों में दहशत हो गई चूंकि आस पास मकान बने हुए थे। लोगों को डर था कि फैक्ट्री की आग कहीं उनके मकान में न पहुंच जाए। पुलिस के मुताबिक फैक्ट्री स्वामी के पास एरिया में फैक्ट्री चलाने की परमीशन नहीं थी। केमिकल जलने से आग भीषण हो गई थी।

एसएसपी ऑफिस में भी लगी आग

कलक्ट्रेट में गुरुवार की सुबह उस दौरान अफरा-तफरी मच गई जब एसएसपी ऑफिस में बिजली मीटर के पास आग लग गई। आग देखते ही अफरा-तफरी मच गई। किसी तरह लोगों ने आग पर काबू पाया।