आगरा। थाना हरीपर्वत स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में एक ट्रक में आग लग गई। ट्रक की आग ने बराबर से खड़े अन्य तीन ट्रकों को अपनी चपेट में ले लिया। मौके से पुलिस कंट्रोल रूम और फायर विभाग के अलावा अधिकारियों को फोन किया गया लेकिन किसी का फोन नहीं उठा। इसके बाद सीएम आवास फोन किया। इसके बाद मौके पर दमकल पहुंची और आग पर काबू पाया। आग देख कर आस पास भगदड़ मच गई।

ठीक होने आया था ट्रक

ट्रांसपोर्ट नगर में कलुआ मिस्त्री की दुकान पर एक ट्रक ठीक होने आया था। शुक्रवार की शाम चार बजे मिस्त्री ट्रक पर वेल्डिंग कर रहा था। अचानक से ट्रक के डीजल टैंक में आग लग गई। डीजल टैंक तेज धमाके के साथ फट गया। ट्रक ने तेज आग पकड़ ली। देखते ही देखते आग बढ़ गई।

तीन ट्रक और आए चपेट में

इस ट्रक के बराबर से तीन ट्रक और खड़े थे। ट्रक में लगी आग ने अन्य ट्रक भी अपनी चपेट में ले लिए। इसके बाद तीनों ट्रक आग का गोला बन गए। चौथे ट्रक का केबिन आग की चपेट में आया तब तक दमकल मौके पर आ गई। दमकल ने पानी डाला तो चौथा ट्रक बच सका लेकिन तीन ट्रक पूरी तरह से जल गए।

सीएम आवास करना पड़ा कॉल

मौके पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए। एक व्यक्ति ने भीषण आग देख पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया लेकिन फोन नहीं उठा। इसके बाद फायर विभाग कॉल किया लेकिन फोन नहीं उठा। इसके बाद अधिकारियों को कॉल किया लेकिन अधिकारियों का कॉल भी नहीं उठा। इसके बाद सीधे सीएम आवास कॉल किया तब जाकर मौके पर दमकल पहुंची।

आसपास मच गई भगदड़

ट्रक की आग एक दुकान पर पड़े कबाड़े तक पहुंच गई। कबाड़े में आग लगने से भगदड़ मच गई किसी तरह आग पर काबू पाया गया। आग ने ट्रांसपोर्ट नगर में अफरा-तफरी मचा दी। जलते हुए ट्रक के बराबर से एक माल से भरा हुआ ट्रक भी था लेकिन उसे समय रहते हटा लिया गया। मौके करीब आधा दर्जन दमकलों ने आग पर काबू पाया। ट्रकों के स्वामी का पता नहीं चल सका है।