-आग का धुआं उठता देख पहुंची फायर ब्रिगेड के वाहन

-अधिकारियों के फूले हाथ-पांव, मशक्कत के बाद पाया काबू

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ के योगी महासभा गोरखनाथ अखाड़ा स्थित शिविर में मंगलवार की दोपहर करीब सवा बारह बजे अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। आग लगते ही शिविर के लोग आग बुझाने में जुट गए। इसी बीच धुआं देख फायर ब्रिगेड की बाइक भी मौके पर पहुंच गई। आग बढ़ती देख सूचना मिलते ही तीन फायर ब्रिगेड की गाडि़यां भी वहां पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की गाडि़यों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

फर्नीचर और नगदी स्वाहा

योगी महासभा गोरखनाथ अखाड़ा के शिविर में दो टेंट में दोपहर में अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। प्लास्टिक का टेंट होने से देखते ही देखते आग ने विकराल रूप पकड़ लिया। धुआं उठता देखकर फायर ब्रिगेड करीब एक दर्जन बाइक मौके पर पहुंच गई। आग बढ़ती देख फायर बाइक के जवानों ने घटना की सूचना आलाधिकारियों को दी। सीएम योगी के मठ के शिविर में आग की सूचना मिलते ही अधिकारियों के भी हाथ-पांव फूल गए। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की तीन बड़ी गाडि़यां भी आग पर काबू पाने के लिए पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की गाडि़यों ने आग पर काबू पाया। तब तक दोनों टेंट और उसमें रखा फर्नीचर और नकदी भी जलकर स्वाहा हो गई। हालांकि आग की वजह से कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन टेंट में रखा फर्नीचर और नगदी जल गई। कितने का नुकसान हुआ, इसको लेकर शिविर के लोगों कुछ भी बताने से इंकार करते रहे।

मीडिया को शिविर में प्रवेश पर नो-एंट्री

आग की सूचना मिलते ही कई मीडियाकर्मी भी शिविर में पहुंच गए। लेकिन उन्हें बाहर ही रोक दिया गया। इस दौरान शिविर के लोगों ने मीडियाकर्मियों को अंदर नहीं जाने दिया। कुछ लोगों से अभद्रता भी हुई।