- पहले हादसे का ड्राइवर हुआ फरार, दूसरे का अरेस्ट

PATNA : शनिवार का दिन सही नहीं रहा। करीब डेढ़ घंटे के अंतराल पर ही एनएच-फ्0 पर दो सड़क हादसे हुए। एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद लोकल पब्लिक ने जमकर हंगामा किया और एक ट्रक को जला दिया। पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हंगामा को शांत कराया।

खेमनीचक के पास ट्रेक ने मारा धक्का

सड़क हादसे की पहली वारदात पत्रकार नगर थाना एरिया में खेमनीचक के सामने हुआ। कृष्णा निकेतन स्कूल के पास की रहने वाली माधुरी देवी सड़क पार कर रही थी, तभी तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक (एनएल-0क् के-ब्08फ्) ने धक्का मार दिया। जिसमें माधुरी गंभीर रूप से घायल हो गई। ट्रीटमेंट के लिए पास के ही प्राइवेट नर्सिग होम में एडमिट कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण पीएमसीएच भेज दिया गया। हादसे के बाद लोकल पब्लिक उग्र हो गई और ट्रक ड्राइवर की जमकर धुनाई कर दी। भीड़ का फायदा उठाते हुए ड्राइवर फरार हो गया।

रामकृष्णा नगर के पास दूसरा हादसा

वहीं, करीब डेढ़ घंटे बाद ही रामकृष्णा नगर मोड़ के पास दूसरा हादसा हुआ। यहां भी तेज रफ्तार वाले ट्रक ने एक व्यक्ति को धक्का मार दिया। जिन्हें गंभीर हालत में पुलिस ने प्राइवेट नर्सिग होम में एडमिट कराया। लोकल पब्लिक की हेल्प से पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर को धर दबोचा। साथ ही ट्रक को जब्त कर लिया।