- शॉर्ट सर्किट से लगी आग, रिहायशी इलाके में दहशत

आगरा। थाना छत्ता स्थित सिंगी गली में एक सीट कवर गोदाम में अचानक से भीषण आग लग गई। आग लगते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आस-पास के लोग घबरा गए। लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची दमकलों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में लाखों का नुकसान बताया गया है। आग नहीं बुझती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

अचानक से लग गई आग

कमला नगर निवासी जगदीश प्रसाद की सिंगी गली में तीन मंजिला बिल्डिंग है। प्रथम तल पर अनूप गोयल का सीट कवर का काम है। बुधवार की दोपहर 1:30 बजे करीब अनूप नीचे था तभी अचानक गोदाम में आग लग गई। आग की लपटें बाहर आने लगी। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग ने भीषण रूप धारण कर लिया।

मौके पर पहुंची दमकल

सूचना पर थाना छत्ता पुलिस और फायर स्टेशन से दमकल पहुंच गई। दमकल को काम करने में दिक्कत हुई तो सामने वाली बिल्डिंग से पाइप डाल कर पानी फेंका गया। इसके बाद के बाद एक 5 से 6 दमकल मौके पर पहुंच गई। वहां पर मौजूद बिजली के तारों ने दमकल के आगे समस्या पैदा कर दी। तुरंत बिजली काटी गई।

लोगों ने सामान निकाला बाहर

गोदाम रिहायशी इलाके में बना हुआ है। बराबर से ही अशोक गुप्ता का मकान है। आस-पास के लोगों ने आग फैलने के डर से अपने-अपने मकान से सामान बाहर निकाल लिया। लोगों ने सिलेंडर बाहर निकाल लिए। उनको अंदेशा था कि कहीं सिलेंडर आग न पकड़ ले। आग से बच्चे भी डरे हुए थे। दोपहर साढ़े तीन बजे आग पर काबू पाया गया। आग में लाखों रुपये का नुकसान बताया गया है।