एक ही दिन में शहर के आठ स्थानों पर आग

कई जगह लोगों ने जैसे-तैसे भागकर बचाई अपनी जान

Meerut. दीपावली व उसके अगले दिन शहर के आठ स्थानों पर लगी आग ने जमकर कहर बरपाया. जिसके चलते कई लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई. कई जगह आग में फंसे मजदूरों को फायर विभाग ने बामुश्किल बचाया. सीएफओ अजय कुमार शर्मा ने बताया कि आतिशबाजी के कारण आठ स्थानों पर आग लगी थी, समय से पहुंचकर आग पर काबू पा िलया गया.

खोखे में आग

दीपावली के दिन लोहिया नगर की काशीराम कालोनी में एक खोखे में आग लग गई. जिसमें सो रहे दो लोगों भागकर अपनी जान बचाई. थोड़ी ही देर में आग आसपास की दुकानों में फैल गई थी. फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर जाकर आग पर काबू पाया.

दुकानों में आग

कनोहर लाल कॉलेज के सामने दो बंद पड़ी दुकानों में भीषण आग लग गई. दुकान में रखा सारा सामान जलकर राखो गया.

जलने लगी झाड़ू फैक्ट्री

संजय विहार गोकुलपुर में रेखा गुप्ता की झाड़ू की फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई. जिसके चलते वहां पर काम कर रहे कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर कबू पाया.

स्पो‌र्ट्स फैक्ट्री जली

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में रोहट रोड स्थित सांई स्पो‌र्ट्स फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. वहां पर काम कर रहे कर्मचारी दीवार कूद कर भागे. इसके बाद आग गोदाम तक पहुंच गई. वहां पर रखा लाखों रूपये का खेल का अधबना व तैयार सामान जलकर राख हो गया. आग इतनी भीषण थी कि मौके पर पहुंची आठ फायर ब्रिगेड की गाडि़यों ने बामुश्किल आग पर ाबू पाया.

रैक्सीन फैक्ट्री में आग

डीएन कॉलेज के सामने एक रैक्सीन की फैक्ट्री में आग लग गई. जिसके चलते वहां पर भगदड़ मच गई. पुलिस ने पहुंचकर आग में फंसे कर्मचारियों को बाहर निकाला और आग पर काबू पाया.