- जानसेनगंज एरिया में एक व्यक्ति के घर लगी थी आग

-संकरी गली के कारण हुई फायर ब्रिगेड को परेशानी

ALLAHABAD: पुराने मोहल्ले में आग लगने के बाद दमकल विभाग को कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। हो भी क्यों संकरी गली में गाडि़यां ले जाना संभव नहीं होता फिर पाइप की मदद से ही आग को कंट्रोल करने की कोशिश की जाती है। थर्सडे को भी रितेश वर्मा के यहां आग लगने के बाद यही हुआ। वह तो गनीमत थी कि जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया।

दोपहर में लगी थी आग

रितेश वर्मा जानसेनगंज एरिया में रहते हैं। मेन रोड पर बने वशिष्ठ होटल के पास अंदर वाली गली में अंतिम मकान रितेश का है। गुरुवार को दोपहर में रहस्यमय परिस्थिति में अंदर वाले रूम में आग पकड़ ली। उस वक्त लाइट नहीं थी। ऐसे में शार्ट सर्किट होने की बात नहीं हो सकती है। अंदर वाले रूम में ज्यादातर लकड़ी का सामान रखा था। ऐसे में आग तेजी से फैलने लगी। पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई तो कुछ ही देर बाद दमकल की दो गाडि़यां मौके पर पहुंचे गई। लेकिन रोड पर ही गाडि़यों को रुकना पड़ा। पाइप की मदद से अंदर पहुंचे फायर बिग्रेड ने जल्द ही आग पर काबू पा लिया।

जल गई कार

सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन कैंपस के बाहर खड़ी एक कार में अचानक दोपहर में आग पकड़ ली। आग का आगे का हिस्सा जल गया। आग किसी ने लगाई यह तो किसी ने नहीं देखा। लेकिन आग को बुझाने के लिए नगर निगम के कर्मचारी और फायर ब्रिगेड पहुंच गई। जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया।