- गुस्साए प्रधान समर्थकों ने बदला लेने के लिए पूर्व प्रधान के घर पर हमला करने की कोशिश की

- जंगल बिहुली के प्रधान की तहरीर पर पूर्व प्रधान, परिजनों व समर्थकों खिलाफ केस दर्ज

PEPPEGANJ/AKTAHWA:

पीपीगंज थाना क्षेत्र के जंगल बिहुली गांव के डिहुलिया टोले पर मंगलवार को शाम में पूर्व प्रधान के परिजन और समर्थक प्रधान के घर पर चढ़ गए। इस दौरान जमकर पथराव किया गया और दो राउंड फायरिंग की गई। घटना के विरोध में प्रधान समर्थक रोड पर उतर गए। पूर्व प्रधान के घर पर चढ़ने की कोशिश की। हालांकि पुलिस ने उनके मंसूबों को नाकाम कर दिया। मामले में प्रधान की ओर से तहरीर पर पुलिस ने पूर्व प्रधान समेत 9 के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर लिया है।

चुनाव के समय से विवाद

प्रधान हमीद और पूर्व प्रधान योगेन्द्र चौधरी में चुनाव के समय से ही विवाद चला आ रहा है। मंगलवार को देर शाम इसी बात को लेकर पूर्व प्रधान अपने समर्थकों के साथ प्रधान के घर पर हमला बोल दिए। घर पर चढ़कर पत्थरबाजी की। प्रधान के घर के लोग अंदर दुबक गए। इसके बाद ललकारते हुए दो राउंड फायरिंग भी की गई। इस दौरान प्रधान समर्थक और गांव वाले पहुंच गए। जिसके बाद पूर्व प्रधान व समर्थक वहां से निकल लिए।

विरोध में रोड जाम की कोशिश

घटना के बाद प्रधान के समर्थक गांव के पास ही रोड पर जमा हो गए। समर्थकों ने रोड जाम करने की कोशिश की। कुछ समर्थक हमले को लेकर गुस्से में थे और उन लोगों ने बदला लेने के लिए पूर्व प्रधान के घर पर चढ़ने की कोशिश की। सूचना मिलते ही मौके पर पीपीगंज और कैम्पियरगंज, चिलुआताल की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने कार्रवाई करने का आश्वासन देकर समर्थकों को समझा बुझाकर वहां से हटाया। थोड़ी ही देर में थाने में प्रधान हमीद पहुंच गए। उन्होंने पूर्व प्रधान योगेन्द्र चौधरी, राजेन्द्र चौधरी, राजीव रंजन चौधरी, संजय चौधरी, सुबेक तिवारी, मंटू तिवारी, अभिमन्यु यादव, निखिल यादव और शैलेन्द्र चौधरी को आरोपित करते हुए केस दर्ज कराया है। आरोप है कि इन लोगों ने प्रधान पर जानलेवा हमला किया और फायरिंग की।