JAMSHEDPUR: कदमा थानाक्षेत्र अंतर्गत शास्त्रीनगर ब्लाक नंबर ब् निवासी आलोक भगत पर फायरिंग की गई। घटना सोमवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे की है। जानाकारी के मुताबिक फायरिंग के वक्त आलोक अपने दो दोस्तों के साथ बैठे हुए थे। आलोक ने कदमा थाना में तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस को दिए बयान में आलोक भगत ने कहा है कि ख् अक्टूबर की संध्या भ्.फ्0 बजे घर के बाहर बैठे थे। इसी बीच स्टेशन में पार्किंग चलाने वाले नीरज दुबे, बागबेड़ा रोड नंबर एक निवासी आलमगीर उर्फ अरमान खान, आजादबस्ती रोड नंबर क्ब् तथा आरिफ अली आए और गाली-गलौज करने लगे। इसी बीच आलमगीर ने उसे निशाना बनाते हुए पिस्तौल से फायर कर दिया। वह गोली उसके पेट से सटते हुए निकल गयी। इसी बीच आरिफ ने भी अपने पिस्तौल से उस पर गोली चलाई, लेकिन फायर मिस हो गया। वह वहां से किसी तरह जान बचाकर भाग निकला।

हो गई अनबन

आलोक भगत ने बताया कि पूर्व वह अपराधी पंकज दुबे के भाई नीरज दुबे के साथ टाटानगर रेलवे स्टेशन पर पार्किंग का काम करता था, लेकिन पैसा को लेकर नीरज से उसकी अनबन हो गई। जिसके बाद वह अलग हो गया।

क्फ् को भी चली थी गोली

जानकारी हो कि आलोक भगत पर क्फ् सितंबर को भी टाटानगर रेलवे स्टेशन पर गोली चलाई गई थी, लेकिन उस हमले में भी वह बच गया था। उस मामले की शिकायत आलोक ने जीआरपी थाने में दर्ज कराई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिससे नीरज दुबे व उसके गुर्गो का मन बढ़ गया और उस पर दोबारा जानलेवा हमला किया गया।