- फायरिंग में दो घायल और एक को गोली लगी, पुलिस चौकी के सामने की घटना

- पुरानी रंजिश के चलते मारपीट का मामला, घात लगाकर बैठे थे आरोपी

Meerut : मेडिकल थानाक्षेत्र के कृष्णा प्लाजा के पास दो छात्र गुटों में जमकर लाठी डंडे चले। आरोप है किए एक पक्ष ने वहां पर बैठे दूसरे पक्ष को पहले तो पीटा फिर तमंचा निकालकर फायरिंग कर दी। वहां से जान बचाकर छात्र तेजगढ़ी चौकी की ओर भागे तो पीछे-पीछे हमलावर भी भागे। उन्होंने चौकी के सामने भी गोली चलाई। जो एक खिलाड़ी को लग गई। मौके पर तुरंत पुलिस पहुंची तो हमलावर वापस कृष्णा प्लाजा की तरफ भागे। यहां पर उन्होंने फिर मारपीट और फायरिंग की। जिसमें दो छात्र घायल हो गए।

कृष्णा प्लाजा से लेकर चौकी तक कोहराम

जानकारी के अनुसार कृष्णा प्लाजा के बाहर यूनिवर्सिटी के एमजेएमसी के छात्र रोबिन चौधरी उसका साथी पारस और स्टेडियम का रेस्टलर भरतू बैठे हुए थे। इनके साथ और छात्र भी थे। पारस रोबिन चौधरी के ताऊ का लड़का है। बताया जा रहा है कि उसी समय करीब आधा दर्जन लड़के लाठी-डंडे और तमंचे से लैस पहुंच गए। उन्होंने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। पहले तो उनको लाठी डंडों से पीटा। फिर उनके उपर फायर झोंक दिया। यहां से जान बचाकर सभी तेजगढ़ी चौकी की ओर भागे। हमला करने वाले लड़के भी उनके पीछे दौड़े और तेजगढ़ी के सामने ही उन्होंने फायर झोंक दिया। इस बार गोली भरतू को लग गई और वह वहीं पर गिर गया। इस दौरान पुलिस को सूचना मिल चुकी थी।

पुलिस के पहुंचते ही हुए फरार

मौके पर तुरंत मेडिकल थाना पुलिस पहुंची तो सभी हमलावर वापस कृष्णा प्लाजा की तरफ भागे। यहां पर उन्हें रोबिन और पारस फिर मिल गए। हमलावरों ने उनको पीटा और तमंचे के बट से घायल कर दिया। पुलिस यहां पर भी पहुंची तब तक हमलावर भाग निकले। पुलिस ने तुंरत घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। थाना के एसओ रविंद्र कुमार ने बताया कि अभी तक तहरीर नहीं आई है और हमलावर कौन हैं, उसके बारे में भी पता नहीं चल पाया है?

पहले भी हो चुका है हमला

रोबिन चौधरी पर पहले भी हमला हो चुका है। उसके साथियों ने बताया कि तीन महीने पहले दक्षिण विधानसभा से भाजपा विधायक रविंद्र भड़ाना के बेटे ने रोबिन चौधरी पर हमला किया था। इस मामले में मेडिकल थाना में रिपोर्ट भी दर्ज है, हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। बताया जा रहा है इसी मामले को लेकर रोबिन के उपर समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा था। मंगलवार को दूसरे पक्ष को पता चला कि वह कृष्णा प्लाजा पर मिलेगा।