RANCHI : बरियातू थाना क्षेत्र के एदलहातू में करमा पूजा पर आयोजित आरकेस्ट्रा के दौरान हुए विवाद में शशि शर्मा नाम के एक युवक को गोली मार दी गई। सोमवार की अहले सुबह की यह घटना है। गोली मारने का आरोपी बिट्टू अंसारी घटना के बाद से ही फरार चल रहा है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इधर, घायल अवस्था में युवक को रिम्स में एडमिट किया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

क्या है मामला

एदलहातू में आयोजित आरकेस्ट्रा को देखने के लिए शशि अपने कुछ दोस्तों के साथ पहुंचा था। यहां पहले से पुराना हिस्ट्रीशीटर बिट्टू अंसारी भी मौजूद था। प्रोग्राम के दौरान ही किसी बात को लेकर दोनों के बीच बकझक हो गई। मामला तूल नहीं पकड़े, इसके लिए वहां मौजूद कुछ लोगों ने समझाबुझाकर दोनों को शांत करा दिया। आरकेस्ट्रा खत्म होने के बाद शशि अपने दोस्तों के साथ जोगो पहाड़ चला गया। इस बीच बिट्टू अंसारी वहां पहुंचा और पिस्टल से शशि पर फायरिंग कर दी। गोली मारने के बाद वह फरार हो गया।

पुराना हिस्ट्रीशीटर रहा है बिट्टू अंसारी

बरियातू थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर राजीव रंजन लाल ने बताया कि बिट्टू अंसारी इलाके का पुराना क्रिमिनल रहा है। लूट, डकैती और छिनतई समेत कई आपराधिक घटनाओं में वह शामिल रहा था। पहले भी वह जेल जा चुका है। इतना ही नहीं, बरियातू थाने के हाजत से भी वह एक बार फरार हो गया था। शशि शर्मा पर फायरिंग मामले में उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।