--बिल्डर मदन व गंगा की हत्या के लिए बिनू गोप ने दी थी सुपारी

-- पांच-पांच लाख रुपये में हुआ था सौदा, पलामू, आरा व गुमला के शूटरों को मिला था हत्या का ठेका

धुर्वा में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस के सामने बड़ा खुलासा किया है। गनीमत था कि पुलिस की त्वरित कार्रवाई हुई और शहर के दो बिल्डरों की जान बच गई। डोरंडा के हेथू निवासी बिल्डर मदन व गंगा की हत्या के लिए हिनू निवासी बिनू गोप ने अपराधियों को पांच-पांच लाख रुपये की सुपारी दी थी। इस घटना को अंजाम देने के लिए पलामू, गुमला व आरा के शूटरों को ठेका दिया गया था, लेकिन पुलिस के अभियान ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

पुलिस की छानबीन में जो खुलासा हुआ है, उसके अनुसार बिनू गोप ने लातेहार के एक बड़े अपराधी राकेश वर्मा से हत्या का सौदा किया था। राकेश वर्मा ने लातेहार के ही अपने साथी दिलीप वर्मा के साथ मिलकर शूटरों को जोड़ना शुरू किया था। शूटरों में पलामू के पाटन का रहने वाला जेपी शुक्ला, आरा निवासी और वर्तमान में धुर्वा में रहने वाला बिजेंद्र कुमार यादव, विकास व नायक चौक सुखदेवनगर निवासी सुमित कुमार को शामिल किया।

::::::::::::::::::::::::::::::::::::

आपसी बकझक में हो गई थी सोनू ठाकुर की हत्या

बिल्डरों की हत्या के लिए अपराधियों ने शूटरों का एक गैंग तैयार किया था। सभी शूटर शनिवार की शाम पहाड़ी मंदिर के पास जुटे थे। इन अपराधियों में दिलीप वर्मा, राहुल व रॉकी शामिल थे। यहां ये अपराधी अपने पूर्व साथी मधुकम के महुआटोली निवासी सोनू ठाकुर को भी बुलाए। सोनू ठाकुर से उनकी दोस्ती जेल में हुई थी। तब सोनू मारपीट के मामले में जेल गया था। वह पेशे से फोटोग्राफर था और शादी समारोह के मौके पर फोटोग्राफी करता था। सोनू के साथ सभी अपराधी सुखदेवनगर थाने के पीछे मिलन चौक के पास जुटे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर बकझक हो गई और अपराधियों ने सोनू पर दो गोलियां चलाई, जिसमें एक गोली मिसफायर हो गई थी और दूसरी गोली सोनू के सीने में लग गई थी। सोनू दौड़ते हुए थाने पहुंचा था, जहां से उसे रिम्स ले जाया गया था। रिम्स में सोनू की मौत हो गई थी।

:::::::::::::::::::::::::::::::

बिनू गोप का ड्राइवर है सुमित, शूटरों के साथ था प्लान में शामिल

सुपारी देने वाले बिनू गोप का चालक सुमित भी शूटरों के साथ बिल्डरों की हत्या के प्लान में शामिल था। पुलिस ने सुमित को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पुलिस को कई अहम जानकारियां हाथ लगी हैं।

::::

क्त्रद्गश्चश्रह्मह्लद्गह्म ष्ठद्गह्लड्डद्बद्यह्य :

9999