धूमनगंज के कसारी-मसारी में बाइक टकराने के बाद हुई फायरिंग से हड़कंप

मर्चेट नेवी में तैनात है घायल युवक, एसआरएन हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

ALLAHABAD: कसारी- मसारी एरिया में बाइक की टक्कर के बाद हुए विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई। गोली की आवाज से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। युवक को गंभीर हालत में काल्विन हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे एसआरएन हॉस्पिटल रेफर कर दिया। उधर घटना की खबर मिलते ही एसपी सिटी सिद्धार्थ, सीओ श्रीश्चन्द्र व धूमनगंज थाने की पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ नामजद हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। देर शाम तक आरोपी पकड़े नहीं जा सके थे।

दो के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज

धूमनगंज थाना क्षेत्र स्थित कसारी-मसारी मोहल्ला निवासी मो। शरीक दो भाइयों में बड़ा है। वह मर्चेट नेवी में जॉब करता है। करीब चार माह के बाद वह थाइलैंड से लौटा था। बताते हैं कि शुक्रवार की दोपहर वह चचेरे भाई शहनवाज के साथ किसी काम से बाइक लेकर निकला था। वह जैसे ही मोहल्ले से थोड़ी दूर आगे बढ़ा कि बाइक क्षेत्र के ही एक युवक से हल्की सी टकरा गई। आरोप है कि इस पर उसने कुछ लोगों को बुला लिया और विवाद करने लगा। उसके बुलाने पर आए दो से तीन युवकों के पास अवैध असलहे थे। शहनवाज ने बताया कि इनमें एक का नाम शिब्बू तो दूसरे का नाम सुहेब है। आरोप है कि पहुंचते ही वे गाली-गलौज व मारपीट करने लगे। जब दोनों भाइयों ने विरोध किया तो असलहे वे फायरिंग करने लगे। फायरिंग में एक गोली शरीक के बाएं पैर में जा धंसी। गोली लगने से घायल युवक का एसआरएन हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक शहनवाज की तहरीर पर दोनों नामजद आरोपियों के लिए रिपोर्ट दर्ज करके तलाश शुरू कर दी गई है।

बाइक टकराने के बाद हुए विवाद में कुछ लड़कों ने फायरिंग की थी। इसमें एक युवक के पैर में गोली लगी है। तहरीर के आधार पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

-कमलेश सिंह, एसओ धूमनगंज