-बाइक सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने चार राउंड चलाई गोलियां

-साकची मोहमडन लाइन में मंगलवार दोपहर एक बजे की है घटना

-फायरिंग क वक्त व्यवसायी असलम का 12 साल का बेटा था दुकान पर

-रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

-अपराधियों ने घटना से पहले आधे घंटे तक की थी इलाके की रेकी

-मौके पर पहुंची साकची पुलिस, अपराधी शहनवाज के खिलाफ मामला दर्ज

JAMSHEDPUR: साकची थाना क्षेत्र स्थित मोहमडन लाइन में दिनदहाड़े बाइक सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने असलम चुड़ीवाला की दुकान पर फायरिंग की और और हवा में पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। घटना मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे की है। घटना उस वक्त घटी जब मो। असलम चुड़ीवाला अपने बॉडीगार्ड के साथ खाना खाने के लिए अपने घर गए थे। फायरिंग के वक्त मो असलम का क्ख् साल का बेटा अनवर हुसैन दुकान में था। फायरिंग करने से पहले अपरधियों ने करीब आधे घंटे तक बाइक से पूरे एरिया की रेकी की। इसके बाद साकची मंडी की ओर से चलती बाइक से असलम चुड़ीवाला के दुकान के बाहर फायरिंग की। इसके बाद भागने के क्रम में दुकान से भ्0 मीटर की दूरी पर पहली और क्00 मीटर दूरी पर दूसरी हवाई फायरिंग करते हुए मानगो की ओर भाग निकले। मौके पर पहुंचे साकची थाना प्रभारी अंजनी तिवारी ने मामले की छानबीन की। मगर मौके से एक भी खोका बरामद नहीं हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में साकची थाना में मामला दर्ज किया गया है।

पीछे बैठे अपराधी ने चलाई गोलियां

प्रत्यक्षदर्शी समीर ने बताया कि एक पैशन प्रो बाइक पर तीन नकाबपोश अपराधी सवार थे। इसमें सबसे पीछे बैठे अपराधी के हाथ में पिस्टल थी। पिछे बैठा अपराधी पिस्टल हवा में लहराते हुए फायरिंग कर रहा था।

अपराधियों को पकड़ने की कोशिश

गोली चालन की घटना के बाद भाग रहे अपराधियों की बाइक जब बुजुर्ग महिला से टकराने पर अनियंत्रित हुई। उस वक्त पड़ोस के मकान में रहने वाले तथा गुजराती स्कूल में पढ़ने वाले क्0 क्लास के स्टूडेंट समीर खान ने साहस दिखाते हुए बैट लेकर अपराधियों को दौड़ाकर पकड़ने की कोशिश की। लेकिन अपराधियों ने पीछे की ओर ना देखते हुए हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले।

खंगाला सीसीटीवी फुटेज

घटना के बाद मौके पर पहुंचे साकची थाना प्रभारी अंजनी तिवारी ने असलम चुड़ीवाला के साथ मिलकर मोहमडन लाइन स्थित डॉ सांगा के क्लिनिक सह आवास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। इसके जरिए अपराधियों की गतिविधियों की जानकारी ली गई।

केस वापस लेने की दी जा रही थी धमकी

असलम चुड़ीवाला ने बताया कि शहनवाज उर्फ छोटू बच्चा द्वारा उन्हें लगातार केस वापस लेने की धमकी दी जा रही थी। केस वापस नहीं लेने पर छोटू बच्चा ने असलम चुड़ीवाला के पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि उन पर छोटू बच्चा ने ही हमला करवाया है।

पहले भी हुआ है जानलेवा हमला

असलम चूड़ीवाला ने पुलिस को बताया कि अपराधी सरगना शहनवाज उर्फ छोटू बच्चा ने रंगदारी नहीं देने पर उन पर कई बार जानलेवा हमला और फायरिंग की है। ख्फ् मार्च, ख्0क्ब् को छोटू बच्चा ने असलम के घर अपने तीन लोगों को भेजकर गोलियां चलवाई थीं। इसमें असलम के पुत्र और केपीएस छात्र जावेद के चेहरे पर गोली लगी थी। घटना में असलम का पुत्र बुरी तरह घायल हो गया था.शहनवाज उर्फ छोटू बच्चा ने असलम चूड़ीवाला के जाकीरनगर स्थित घर को जलाने की कोशिश की थी। लेकिन पुलिस को पहले ही इस बात की सूचना मिल गई थी। जिसके बाद पुलिस ने गश्ती कर असलम के घर के पास से छोटू बच्चा के दो लोगों कलाम व सलमान को पेट्रोल के साथ गिरफ्तार किया था।