छात्र गुट ने छात्र को बेरहमी से पीटा, मची अफरा-तफरी

रिसेप्शन काउंटर से पिस्टल हुई गायब, पुलिस पहुंची

आगरा. न्यू आगरा भगवान टॉकीज के पास कल्याणी प्वाइंट स्थित वीके कॉन्सेप्ट कोचिंग में शुक्रवार की सुबह फिल्मी अंदाज में मारपीट हुई. छात्र गुट ने एक छात्र को बुरी तरह पीटा. पिस्टल लहरा कर दहशत फैला दी. इस घटना से कोचिंग के बाहर अफरा-तफरी मच गई. मौके से हमलावर छात्र फरार हो गए. विवाद के पीछे रहे कारण में कोई युवती बताई जा रही है.

कई दिनों से मिल रही थी धमकी

मथुरा के गांव, सौंख निवासी गगन कुंतल के मुताबिक वह कोचिंग में एसएससी की तैयारी कर रहा है. सिटी में किराए पर कमला लेकर रह रहा है. पिछले कुछ दिनों से कोचिंग में पढ़ने वाला टाइगर निवासी फरह उसे धमका रहा था. उसने इसकी शिकायत सर से की थी. अपने भाई जगत और दोस्त कौशिक शर्मा को इसकी जानकारी दी. सुबह वे परेशान करने वाले छात्र की शिकायत करने कोचिंग पर आए थे. यहां से से बात कर चले गए. सर ने विश्वास दिलाया कि कोई मारपीट नहीं होगी.

भाईयों के जाते ही फिर बोला हमला

पीडि़त के भाई के जाते ही आरोपित ने हमला बोल दिया गया. सुबह साढ़े दस बजे पहले पार्किंग में मारपीट हुई. बचने के लिए पीडि़त पार्किंग से दौड़ते हुए तीसरी मंजिल पर कोचिंग में पहुंच गया. मदद के लिए शोर मचाने लगा. हमलावर उसके पीछे आ गए. उसे कोचिंग के बाहर घेरकर पिटाई की. आरोपित ने पिस्टल निकाल ली. पिस्टल देखते ही दूसरे छात्र दहशत में आ गए. पीडि़त ने फिर से अपने भाई को सूचना दी. मौके पर न्यू आगरा पुलिस आ गई. आरोप है कि पिस्टल एक लेडीज स्टाफ ने गायब कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाले हैं. उसमें पिस्टल साफ दिख रही है.

पुलिस ने दर्ज किया मामले में मुकदमा

पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज से मारपीट के साक्ष्य मिले है. पीडि़त छात्र का मेडिकल कराया गया है. उसकी तहरीर पर मुकदमा लिखा गया है. पिस्टल कहां गई इसकी जांच की जा रही है. कोचिंग संचालक को भी हिदायत दी गई है. माना जा रहा है कि झगड़ा किसी युवती को लेकर हुआ था.