-होंडा सिटी में सवार हमलावर दूसरे संप्रदाय के होने की आंशका

-भाजपा नेताओं ने पहुंचने पर सिटी सर्किल के सभी थानों की पुलिस बुलाई

Meerut : सूरजकुंड रोड पर पशु चिकित्सालय के पास भाजयुमो के कार्यकर्ताओं की कार पर फायरिंग और पथराव कर दिया। हमलावर वारदात को अंजाम देकर होंडा सिटी में सवार होकर फरार हो गए। शहर के बीच में हुई सनसनीखेज वारदात के बाद भाजपाइयों ने हंगामा कर दिया। आनन फानन में सिटी सर्किल के सभी थानों की पुलिस बुलाकर मामले को शांत किया गया। आशंका जताई जा रही है कि हमलावर दूसरे संप्रदाय से जुड़े हुए है। विवाद भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने होंडा सवार युवकों को इंद्रा चौक पर युवती के साथ छेड़छाड़ करने का विरोध किया था।

युवकों ने की छेड़छाड़

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पुराना बंशीपुरा निवासी चिराग भाजपा युवा मोर्चा में क्षेत्रीय अध्यक्ष हैं। चिराग अपनी कार में सवार होकर तीन साथी वेदप्रकाश, गौरव और सुशील के साथ जसवंत राय अस्पताल से मरीज देखकर घर लौट रहे थे। चिराग का आरोप है कि उनसे आगे चल रही होंडा सिटी कार संख्या यूपी 15 बीबी-4455 में सवार युवकों ने इंद्रा चौक पर युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी।

विरोध करने पर फायरिंग

कार सवार भाजयुमो कार्यकर्ता ने विरोध किया तो जमकर नोक झोंक हुई। कार सवार दूसरे संप्रदाय के होने के कारण उन्होंने देख लेने की धमकी दी, जैसे ही चिराग की कार सूरजकुंड रोड की ओर चली तो पशु चिकित्सालय के सामने होंडा सिटी कार सवार युवकों ने अपने साथ करीब दस युवकों को बुलाया। तभी कार को रूकवाने के बाद जमकर फायरिंग और पथराव करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

बाजार में सनसनी

फायरिंग और पथराव से मच गई सनसनी ात को नौ बजे अचानक ही सूरजकुंड रोड पर फायरिंग और पथराव में बाजार के अंदर अफरा तफरी मच गई। दुकानों के शटर बंद होने लगे। हमलावरों ने हवाई फायरिंग करते हुए सभी को जान से मारने की धमकी तक दी। हमलावरों के चले जाने के बाद ही दुकानदार दुकानों से अंदर से निकले। तब भी किसी ने पुलिस को बयान नहीं दिया।

पशु चिकित्सालय के पास कार पर हमला हुआ है, हमलावरों की कार का नंबर आ गया है, नंबर के आधार पर हमलावरों को ट्रेस कर लिया जाएगा। पीडि़त की ओर से सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

डीसी दूबे, एसएसपी