- बाल-बाल बचे कोचिंग संचालक

- कर्नलगंज एरिया के एक कोचिंग में युवकों की दबंगई

ALLAHABAD: सुनो मास्टर जी, तुम्हारी कोचिंग चल नहीं, दौड़ रही है। एक लड़के को भेज रहा हूं, उसका फ्री में एडमिशन कर दो। नहीं तो ठीक नहीं होगा। कुछ इसी अंदाज में कर्नलगंज स्थित एक कोचिंग में बुधवार को पहुंचे कुछ युवकों ने कोचिंग संचालक को धमकी दी। कोचिंग संचालक ने धमकी मानने से इनकार किया तो फिर कुछ लड़कों के साथ पहुंचे एक युवक ने फायरिंग कर दिया। यह तो संयोग था कि गोली किसी को नहीं लगी।

एडमिशन कराने पहुंचा युवक

कर्नलगंज थाना क्षेत्र में ईश्वर शरण कॉलेज के पास धीरेंद्र यादव की कोचिंग है। जहां वे स्टूडेंट्स को कम्पटीशन की तैयारी कराने के साथ ही इंग्लिश भी पढ़ाते हैं। बताते हैं कि बुधवार की शाम एक युवक कुछ लड़कों के साथ कोचिंग में पहुंचा और कोचिंग संचालक को बिना फीस के ही एक लड़के का एडमिशन करने को कहा। संचालक ने जब फीस के बगैर एडमिशन करने से मना किया तो फिर युवक ने उन्हें देख लेने की धमकी दी।

फायरिंग से मची अफरा तफरी

कोचिंग संचालक के मना करने पर गुस्साए युवक पहले हाथापाई की। फिर फायरिंग कर दिया। गोली तो किसी को नहीं लगी, लेकिन कोचिंग में हड़कंप मच गया। कर्नलगंज थाने में धीरेंद्र यादव की ओर से पंकज सोनकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।